Ambani परिवार में आया ख़ुशी का प्रसंग दूसरी बार गूंजी बच्चे की किलकारी! बहु श्लोका अम्बानी दूसरी बार बनी…

Ambani Family: देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी का परिवार हमेशा ही चर्चाओं का विषय बना रहता है। अंबानी परिवार से जुड़े हर एक व्यक्ति को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यही कारण है कि उनसे जुड़ी कोई ना कोई जानकारियां लगातार मीडिया के माध्यम से सामने आती रहती है। अंबानी परिवार अपनी रहीसी के साथ ही अपने व्यक्तित्व के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में खबर आ रही है कि अंबानी परिवार की बहू श्लोका मौसी बन गई है।

google news

Diya Mehta Jatiya 2

दरअसल, श्लोका अंबानी की एक और बहन है जिनका नाम दीया मेहता जटिया है। जिन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर को साझा करते हुए इस बात की जानकारी साझा की है कि उन्होंने दूसरी बार एक बच्चें को जन्म दिया है। बता दें कि दीया लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चाओं का विषय रही है। इस दौरान कि उनकी की तस्वीरें भी सामने आई थी।

Diya Mehta Jatiya

google news

उन्होंने 6 अक्टूबर को दूसरे बच्चे के जन्म की जानकारी साझा की है इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया है कि बच्चे का जन्म अगस्त 2 तारीख को ही हो गया था। दीया मेहता सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है उन्होंने कुछ समय पहले ही कुछ तस्वीरों को साझा किया था जिसमें देखा जा सकता है कि 2 बच्चे नीचे बैठे हुए नजर आ रहे हैं हालांकि तस्वीरों में बच्चों का चेहरा नहीं दिख रहा है।

Diya Mehta Jatiya 1

गौरतलब है कि दीया मेहता दूसरी बार मां बन चुकी है जबकि पहले से उनकी एक बेटी है। बहन के मां बनने के बाद अब अंबानी परिवार की बहू श्लोका मौसी बन चुकी है। अब अंबानी परिवार में भी खुशियों का माहौल है आपको बता दें कि दोनों बहनों के बीच में काफी अच्छा रिश्ता देखने को मिलता है श्लोका की बात करें तो उन्होंने भी दिसंबर 2020 में बैठे पृथ्वी को जन्म दिया था।

Shloka Ambani 1

अंबानी परिवार की बहू बनी श्लोका भी एक जाने माने बिजनेस मैन परिवार से आती है उनके पिता रसेल मेहता है जो मशहूर डायमंड कंपनी रोजी ब्लू के मालिक है। उनके तीन बच्चे हैं जिसमें 2 बेटियां और एक बेटा है तीनों की शादी हो चुकी है और आज तीनों ही ममाता पिता भी बन चुकी है। उनके बेटे विराज भी दो बेटियों के पिता है। अंबानी परिवार की बहू रूपा आज भी अपने पिता के बिजनस को संभालती है। वह कंपनी में डायरेक्टर के रूप में कार्य करती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles