19 C
India
Sunday, November 28, 2021

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के करीबी पांच रिश्तेदारों की हुई मौत, परिवार में छाया मातम

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए मंगलवार सुबह एक और बुरी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो एक सड़क हादसे में उनके 5 रिश्तेदार का निधन हो गया है। वहीं इस हादसे में 4 लोग गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बिहार के लखीसराय जिले में हुआ है। बताया जा रहा है कि अब तक मरने वालों की संख्या 6 हो चुकी है। जिनमें 5 सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मरने वालों में सुशांत सिंह राजपूत के जीजा के भी जीजा मौजूद थे इतना ही नहीं अन्य उनके और रिश्तेदार थे।

- Advertisement -

Sushant-singh-relative-death

यह पूरा हादसा पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर मंगलवार सुबह तकरीबन 6:00 बजे के लगभग हुआ जहां टाटा सूमो में सवार होकर जा रहे लोग अचानक ही ट्रक में जा घुसे टक्कर इतनी ज्यादा भयंकर थी कि टाटा सुमो के परखच्चे उड़ गए और छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जिनका उपचार चल रहा है सभी की स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है। खबरों की माने तो सभी लोग पटना से लौट रहे थे तभी यह हादसा हुआ मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है और गंभीर लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक यह सभी लोग दाह संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचे थे टाटा सुमो के अलावा और भी अन्य लोग अलग बहन से जा रहे थे। सभी 15 लोग वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी टाटा सुमो का अचानक ही एक्सीडेंट हो गया जिसमें 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी लोग लालजीत सिंह की पत्‍नी के दाह संस्कार में पहुंचे थे। लेकिन उन्हें भी क्या पता था कि आते समय उनका ही इस तरह से हाल हो जाएगा। टाटा सुमो और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर इतनी ज्यादा भयानक थी कि मंजर देखने वाले भी हैरान रह गए।

Sushant-singh-relative-death-father-shocked

मृतकों की पहचान लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवी, अनीता देवी और ड्राइवर चेतन कुमार के रूप में हुई है। वहीं गंभीर लोग अस्पताल में अपना उपचार करवा रहे हैं बताया जा रहा है कि मृतकों में पांच लोग जाने-माने दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार लगते थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!