स्विमसूट में योगा करते वायरल हुईं FIR की चंद्रमुखी चौटाला, लोगों ने बॉडी पर किया ऐसा कमेंट

सीरियल FRI मैं चंद्रमुखी चौटाला अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हमेशा ही लाइमलाइट में रहती है। सीरियल में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाने वाली कविता कौशिक असली जिंदगी में काफी अलग है। इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से मशहूर हुई कविता कौशिक इन दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला बेहद अलग नजर आ रही है। उनका एक्शन देख तो उनके फैंस हैरान भी हो गए हैं। दरअसल, इस तरह से आज तक कोई भी योगा नहीं कर सका है। लेकिन उन्होंने जबरदस्त योगा किया है। जिसकी तारीफ सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है। फैंस उनके जोश व जज्बे को सलाम कर रहे हैं और उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

टेलीविजन पर प्रसारित हो चुका शो FIR की ‘इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला’ तो आपको याद ही होंगी न? दबंग इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला, जो अपने दबंगई से बदमाशों को अच्छे सबक सिखाती थी। इतना ही नहीं, वे मन ही मन अपने एक कलिंग को प्यार भी करती थी, लेकिन उनसे कभी दिल की बात नहीं बोलती थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला ऊर्फ कविता कौशिक की, जो इन दिनों स्पेशल योगा के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। उनका योगा स्टाइल देख हर कोई दांतों तले उंगली दबा ले रहा है।

अलग स्टाइल में किया योगा
सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला कितने अच्छे से योगा कर रही हैं। उन्होंने इस तरह से योगा किया है कि देखने वाला हैरान हो जाएगा। इन योगा में उन्होंने कठिन आसन को शामिल किया है, जिसे वे बहुत ही सरलता से करती हुई नज़र आ रही हैं। पहली बार जब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई, तो लोगों को यकीन नहीं हुआ, लेकिन फिर जब धीरे धीरे लोगों की आंख खुली तो इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला ऊर्फ कविता कौशिक का यह अंदाज देखकर लोग दीवाने हो गए ।

पहले नहीं देखा होगा ऐसा योगा
कविता कौशिक ने मिरर के सहारे गजब का आसन किया है। जिसमें बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही है यह आसन सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गया। इतना ही नहीं इसके अलावा अलग-अलग स्टाइल में उन्होंने फैंस पर कहर बरपाया आपने ऐसा आसन पहले कभी नहीं देखा होगा जो कि कविता कौशिक आसानी से कर रही है। इतना ही नहीं एक योगा में तो उन्होंने अपना एक पेर पेड़ पर टिका रखा है और जमीन पर सिर टिका रखा है। जिसे देख यूजर्स हैरान हो गए क्या आखिर यह कैसे हो सकता है।

योग के साथ पढ़ाई भी
इन तस्वीरों में एक तस्वीर लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है जिसमें वह योगा के साथ पढ़ाई भी करती नजर आ रही है। इतना ही नहीं इसमें एक शख्स और दिखाई दे रहा है और वह भी पढ़ाई करता हुआ नजर आ रहा है। मतलब साफ है कि कविता कोशिक अपना बिल्कुल समय वेस्ट करना पसंद नहीं करती है। इसी वजह से वह एक साथ दो काम करती नजर आ रही है।

Source Google
Leave a Comment