21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

इंदौर में ट्राफिक सिग्नल पर फ़्लैश मॉब डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा पर दर्ज हुई FIR, जाने क्या है मामला

हाल ही में इंदौर की युवती का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक लड़की ट्रैफिक सिग्नल के पास खड़ी होकर शानदार डांस करते हुए नजर आ रही थी। बता दें कि लोगों को लड़की का यह बिंदास अंदाज काफी ज्यादा पसंद आया था। इतना ही नहीं यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसमें देखा गया था कि युवती ट्रैफिक सिग्नल की जेब्रा लाइन पर मुंह पर मास्क लगाते हुए शानदार डांस करते हुए नजर आ रही थी।

- Advertisement -

Shreya kalraa Indore dance

लेकिन अब युवती आपने इस बिंदास डांस को लेकर आप काफी मुसीबतों में घिरती हुई नजर आ रही है। बता दें कि अब युवती के खिलाफ इंदौर के विजय नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। खबरों की माने तो वायरल होते हैं वीडियो को गृह मंत्री द्वारा संज्ञान में लिया गया। जिसके बाद युवती पर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वायरल वीडियो में नजर आने वाली लड़की का नाम श्रेया कालरा है। जो इंदौर के मानिक बाग क्षेत्र की रहने वाली है। जो इंदौर के रसोमा चौराहे पर काले कपड़ों को पहने बिंदास डांस करती हुई नजर आई थी। उनका यह 30 सेकंड का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और श्रेया के इस बिंदास डांस को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया था। लेकिन अब इस वीडियो को लेकर गृह मंत्री ने कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

वहीं अपने वीडियो पर पुलिस द्वारा की जा रही कार्रवाई को लेकर श्रेया ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि ट्राफिक नियमों के प्रति लोगों को अवेयर करने के लिए उन्होंने इस तरह का वीडियो बनाया था। उन्होंने कहा है कि वह लोगों को ट्रैफिक के प्रति जागरूक करने के लिए इस तरह से जेब्रा लाइन पर डांस के साथ उनको ट्रैफिक नियम के बारे में बता रही थी उनका इसके अलावा और कोई भी मतलब नहीं था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shreya Kalra (@shreyakalraa)

इतना ही नहीं श्रेया ने अपने वीडियो में कहा है कि उन्होंने किसी भी तरह का कोई उल्लंघन नहीं किया है फिर भी उनके ऊपर कार्रवाई की जा रही है। पुणे को समझ में नहीं आ रहा है कि उन्होंने किन नियमों को तोड़ा है जिसके तहत उन पर इस तरह से कार्रवाई की जा रही है उन्होंने तो उस केवल ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह वीडियो बनाया था। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि उन्होंने पूरे कोरोना प्रोटोकॉल की तहत इस वीडियो को बनाया है।

मिली जानकारी के अनुसार वायरल हो रहे वीडियो को गृह मंत्री द्वारा संज्ञान में लेते हुए कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे। जिसके बाद युवती पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस एफआईआर की पुष्टि इंदौर के एडिशनल एसपी राजेश रघुवंशी ने की है। वहीं इस मामले की जांच की जा रही है। वहीं अब युवती की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!