फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने अपने तानों पर कंगना रनौत से माफी मांगी, अभिनेत्री ने दिया यह जवाब!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कंगना रनौत वो नाम है। जिसने अपने दम पर अपनी फिल्मों को हिट करना सीखा है। वे खुद आज इतनी सक्षम है कि बिना फिल्म में बिना अभिनेता के भी वे बड़े पर्दे पर लोगों का दिल जितने में कामयाब रही है। कंगना ने फिल्मी दुनिया में आज जो अपना स्थान बनाया है। यहां तक पहुंचने में लोगों को सालों लग जाते हैं। कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री का वो नाम भी है। जो अपनी अदाकारी के साथ बेबाक बोली के लिए भी जाना जाता है।

kangana ranaut1

वे खुद अपनी फिल्मों को बनाती है। वे एक अच्छी अभिनेत्री के साथ ही एक अच्छी निर्देशक भी है। और हाल ही में वे अपनी वाली फिल्म थलाइवी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। वहीं अब कंगना के काम को लेकर उनकी जमकर तारीफ हो रही है। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने निर्माता निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने कंगना रनौत की जमकर तारीफ की है।

Ram Gopal Varma

थलाइवी को लेकर की तारीफ

दरअसल, रामगोपाल वर्मा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट ट्विटर के जरिए कंगना को उनकी आने वाली फिल्म थलाइवी के लिए ढेर सारी बधाई दी है। और साथ में माफी भी मांगी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “कंगना …मैं आपके काम की सराहना करता हूं। और आपके इस दमदार काम के लिए आपको सलाम करता हूं, सुपर डुपर थलाइवी के लिए..आगे रामगोपाल वर्मा ने कहां मैंने फिल्म का ट्रेलर देखा वह बेहद ही शानदार है और मैं ये कह सकता हूं कि स्वर्ग में जयललिता भी इसे देखकर रोमांचित हो रही होंगी।”

इतना ही नहीं रामगोपाल वर्मा ने हाल ही में कंगना रनौत द्वारा दिए गए अपने हॉलीवुड फिल्म वाले बयान को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है। और उन्होंने अपनी बातों को लेकर कंगना से माफी भी मांगी है और यह भी स्वीकार किया है कि अब मैं माफी मांगता हूं और इस बात से सौ प्रतिशत सहमत हूं कि इस दुनिया में आपके जैसी बहुमुखी प्रतिभा वाली एक्ट्रेस नहीं है’।”

रामगोपाल वर्मा के इन ट्वीट के जवाब देते हुए। कंगना ने भी अपने अंदाज में उनकी भी जमकर तारीफ करते हुए कहा कि, “सर! … मैं आपकी बात से सहमत हूं… मुझे आप बहुत पसंद है और मैं आपकी हमेशा बहुत सराहना करती हूं। अपने जो आज मेरी बातों को समझा है और जिस तरह तारीफ की है। उनके लिए आपका धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *