Categories: बॉलीवुड

सुशांत को लेकर भावुक हुए फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर, शेयर किया भावुक कर देने वाला किस्सा

बॉलीवुड फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर फिल्म के 2 साल पूरे होने पर भावुक हो गए। अभिषेक कपूर ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अपने दोस्त और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। फिल्म केदारनाथ से जुड़ी कई सारी फोटो अभिषेक कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की। इन सभी फोटो में सुशांत सिंह राजपूत नजर आए और उनके द्वारा किए गए अभिनय के कुछ अनदेखे पल है।

आप सभी जानते हैं फिल्म केदारनाथ से सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर 2018 को भारतीय सिनेमा पर प्रस्तुत हुई थी, उस समय यह फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई थी। लेकिन इस फिल्म को लेकर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान को बहुत बधाइयां मिली थी और उनके काम की बहुत तारीफ हुई थी।

भावुक कर देगा आपको भी

अपने ट्विटर अकाउंट पर बॉलीवुड डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ बिताए कुछ यादगार लम्हों को दोबारा याद किया और लिखा द्वंध दोनों लोक में विशामृत पे था चढ़ा, अमृत सभी में बांट के, प्याला विष का तूने खुद पिया … नमो नमो जी शंकरा, भोलेनाथ शंकरा। इन लाइनों के साथ फिल्म केदारनाथ में सुशांत सिंह राजपूत द्वारा निभाए गए किरदार मंसूर अली की झलक दिखाई गई। अभिषेक कपूर सुशांत के साथ बिताए यादगार पलों को याद कर रहे हैं, वहीं सुशांत के फैंस इस दिन को लेकर बहुत खुश हैं।

अभिषेक कपूर ने आगे लिखा उस समय की इतनी सारी यादें है जिन्हें कभी भुलाया नहीं जा सकता, लेकिन फिर भी सब खाली सा लगता है। अभिषेक कपूर द्वारा जितने भी ट्वीट किए गए उन सभी को देखकर यह साफ पता चल रहा था कि वह आज सुशांत को लेकर बहुत भावुक हैं और उन्हें याद कर रहे हैं।

सुशांत को याद कर रहे थे

अभिषेक कपूर ने सुशांत के साथ बिताए लम्हों की एक तस्वीर साझा करें जिसमें वह सुशांत को मंसूर अली के किरदार के बारे में बता रहे थे। अभिषेक कपूर ने देखा कि सुशांत सुनते भी जा रहे हैं और हाथों में कुछ लिखते भी जा रहे हैं उन्होंने जिज्ञासापूर्ण सुशांत से पूछा क्या लिख रहे हैं आप। सुशांत का जवाब था अपनी दुनिया को समेट रहा हूं अपनी हथेलियों में।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अभिनय की शुरुआत टेलिविजन इंडस्ट्री से की थी। वर्ष 2013 में सुशांत सिंह राजपूत टेलीविजन इंडस्ट्री से बड़े पर्दे की तरफ अपनी पहचान बनाने के लिए निकल चुके थे। डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ सुशांत की पहली फिल्म काई पो छे थी जिसमें उनके साथ राजकुमार राव और अमित साथ ही थे। सुशांत सिंह राजपूत ने कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है जिनमें केदारनाथ सोन चिरैया ड्राइव छिछोरे और एमएस धोनी है। सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा थी। दिल बेचारा फिल्म डीजी हॉटस्टार पर रिलीज की गई थी जिसे दर्शकों और सुसान के प्रशंसकों ने बहुत सराहा था उनके अभिनय की बहुत तारीफ हुई थी।

Leave a Comment