बड़ी खबर फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा बना सकते हैं सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन के बाद से ही उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सुशांत सिंह के निधन के बाद से ऐसा कोई भी दिन मुश्किल से जाता है। जब उनको उनके फैंस ने याद न किया हो। आए दिन सोशल मीडिया पर अभिनेता की तस्वीर और वीडियो उनके फैंस साझा करते रहते हैं। लेकिन बड़ी बात तो यह है कि आज भी उनकी फोटो और वीडियो पर जमकर रिएक्शन आते हैं।

Ram Gopal Varma

बता दें कि सुशांत सिंह निधन मामले को 10 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन अभी भी उनको भुलाना संभव नहीं हो पा रहा है। वहीं हाल ही में सुशांत सिंह के फैंस के लिए बड़ी खबर आ रही है कि मिली जानकारी के अनुसार मशहूर फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म बना सकते हैं।

इंटरव्यू में बताया जल्द शुरू करेंगे फिल्मांकन

sushant singh rajput

बता दें कि इस फिल्म को लेकर वे काफी समय से विचार बना रहे थे। लेकिन हाल ही में उनके द्वारा दिए गए। एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ कहा है। रामगोपाल वर्मा ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि उनकी आने वाली फिल्म हो सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत पर हो। इसके लिए वे विचार कर रहे हैं। वहीं वे इस फिल्म को लेकर तैयारियां भी कर रहे हैं। और सुशांत सिंह के मामले से जुड़े कई पहलुओं के बारे में जानकारी भी लेंगे।

ram gopal varma with rhea chakraborty

वहीं इस इंटरव्यू के दौरान रामगोपाल वर्मा से सुशांत सिंह राजपूत मामले से जुड़े कई तरह के सवाल भी किए गए। बता दें कि रामगोपाल वर्मा पहले रिया चक्रवर्ती का समर्थन कर चुकें हैं। ऐसे में देखना होगा कि उनका इस फिल्म को बनाने का फैसला किस हद तक सही साबित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *