B ग्रेड फिल्म में काम कर चुकी मान्यता की बदनामी के डर से, संजय ने खरीद लिए थे फिल्म के राइट्स

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त अपनी पर्सनल लाइफ और लव लाइफ को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं बता दे कि मशहूर कलाकार सुनील दत्त के बेटे लेकिन जिस तरह संजय दत्त ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा और उसके बाद अपनी एक अलग ही पहचान बनाई आज टॉप के कलाकारों में शुमार है लेकिन क्या जानते हैं उनका जीवन कई बड़ी-बड़ी परेशानियों से भी भरा रहा है।

Sanjay Dutt Manyata Dutt

अभिनेता ऐसे हालातों से निकलकर आज अपने आप को संभाला है इसका अंदाजा लगाना कठिन होगा आज फिल्मी दुनिया में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना रहे संजय दत्त किसी जमाने में अपने पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। आज हम आपको संजय दत्त की लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं अभिनेता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 80 के दशक में ही कर दी थी और जब से आज तक भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

sanjay dutt wife manyata dutt

इतना ही नहीं इस दौरान उनका नाम बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेत्रियों के साथ में भी जोड़ा गया। अभिनेता खुद कई बार अपने लव लाइफ को लेकर बड़े खुलासे कर चुके हैं। लेकिन आज हम उनकी धर्मपत्नी मान्यता के बारे में आपको बताने जा रहे हैं बता दे कि वे काफी उम्र दराज हो चुकी है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अपने शरीर को फिट और सुंदर बनाया हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)


मान्यता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है यही कारण है कि उनसे जुड़ी कई तस्वीरें आए दिन वायरल की होती रहती है। बता दे कि हाल ही में मान्यता की जिम के दौरान की एक तस्वीर तेजी से वायरल हुई थी और इस दौरान उनके एक फिट शरीर को देखकर लोग भी हैरान हो गए थे। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को काफी परफेक्ट माना जाता है इतना ही नहीं दोनों ही काफी उम्र के हो चुके हैं लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच में प्यार देखने को अक्सर मिल जाता है। रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Manyata Dutt B-Grade Film

लेकिन आज हम मान्यता के जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें आपको बताने जा रहे हैं जिसे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त से शादी करने से पहले मान्यता बतौर एक्ट्रेस बी ग्रेड और सिगरेट के फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। हालांकि उन्होंने इस इंडस्ट्री में ज्यादा समय तक काम नहीं किया लेकिन उन्होंने बॉलीवुड फिल्म गंगाजल में भी एक आइटम सॉन्ग करके अपनी जगह लोगों के दिलों में बना ली।

maanayata Dutt B-Grade Movie

लेकिन इसके बाद भी ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आई हालांकि उन्हें मनोरंजन दुनिया से काफी ज्यादा लगाव था लेकिन इसके बाद भी उन्होंने शादी के बाद फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया बता दें कि संजय दत्त और मान्यता ने साल 2008 में शादी की आज उनके दो बच्चे भी हैं। खबरों की माने तो मान्यता ने 2005 में आई बी ग्रेड की एक फिल्म ‘लव लाइक अस’ में काम किया था। वही अपनी फिल्मों को लेकर मान्यता भी कह चुकी है कि बाद में उन्हें काफी पछतावा भी हुआ इसके बाद जैसे ही उनकी शादी संजय दत्त से हुई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)


संजय दत्त की मुलाकात जब मान्यता से हुई और उन्हें इस बात का पता चला कि उन्होंने एक बी ग्रेड फिल्म भी की है तो उन्होंने अपनी पत्नी की छवि को बरकरार रखने के लिए काफी पैसा भी खर्च किया। ताकि इस फिल्म की सीडी पर रोक लगा दी जाए बता दें कि उन्होंने फ्री होकर राइट्स को खरीदने के लिए तकरीबन 20 लाख रुपए उस जमाने में खर्च किए थे।

Sanjay Dutt Maanayata Dutt

जब यह काफी मोटी रकम हुआ करती थी। अभिनेता इस फिल्म और मान्यता से जुड़ी पुरानी यादों को मिटा देना चाहते थे। दोनों पति पत्नी की बात की जाए तो दोनों ही काफी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं वहीं संजय दत्त ने भी बुरे हालातों से निकलकर अपने आप को संभाला और आज अपने परिवार के साथ आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *