20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

फातिमा सना शेख बनी आमिर खान की तीसरी बेगम? जाने क्या है मीडिया में वायरल हो रही तस्वीरों का राज

हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार आमिर खान फिल्मी दुनिया में कदम रखने के बाद से ही लगातार अपनी अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं। बता दें कि उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। आमिर खान एक ऐसे कलाकार है जो 1 साल में मुश्किल से एक या दो फिल्में ही बनाते हैं। लेकिन उनके द्वारा बनाई गई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित होती है।

- Advertisement -

aamir khan kiran rao relationship

आमिर खान 90 के दशक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते आ रहे हैं। आने वाले दिनों में वे बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं जिसमें भी आमिर खान का शानदार रोल सभी को देखने को मिलने वाला है। लेकिन अपनी फिल्म से पहले आमिर खान इन दिनों अपनी तीसरी शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली फातिमा सना शेख और आमिर खान का नाम पिछले काफी समय से जोड़ा जाता रहा है।

aamir khan fatima sana shaikh

किरण रओ थी आमिर खान की दूसरी पत्नी

बता दें कि आमिर खान ने जैसे ही अपनी पत्नी किरण राव को तलाक दिया उसके बाद से ही उनकी तीसरी शादी को लेकर कई तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार चल रही है। इस कड़ी में इन दिनों आमिर खान और फातिमा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही जिसमें फातिमा सना शेख के सिर पर सिंदूर भी लगा हुआ दिखाई दे रहा है। जिसको लेकर यहां कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर खान ने तीसरी शादी कर ली है।

kiran rao aamir khan divorce

फातिमा सना शेख के साथ नाम जुड़ने के बाद से ही आमिर खान काफी ज्यादा चर्चाओं में है उन पर कई तरह की टिप्पणियां भी की जा रही है। हालांकि अभी दोनों कलाकारों की तरफ से इस तस्वीर को लेकर और अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर को साफ तौर पर देखा जाए तो यह स्पष्ट होता है कि यहां बनाई गई है यह रियल तस्वीर नहीं है।

aamir khan kiran rao relationship

बता दें कि जो तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है इस तरह की तस्वीर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव की भी सामने आई थी। वहीं किसी ने शरारत करते हुए किरण राव की जगह फातिमा सना शेख की तस्वीर को लगाया है। जिसकी वजह से यह तेजी से वायरल हो रही है, दोनों की फोटो को इस तरह से एडिट किया गया है कि एक बार देखने में सभी को यह रियल लगती है। लेकिन अच्छे से देखने पर फोटो में समझा जा सकता है कि इसे किस तरह एडिट किया गया है। बता दें कि किरण राव और आमिर खान की इस तरह की तस्वीर अंबानी परिवार के प्रोग्राम के दौरान सामने आई थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!