गांव में पिता बेचते हैं दूध तो बेटे ने IPL 2022 में किया धमाल, पहले ही मैच में जीत लिया सभी का दिल

क्रिकेट के महाकुंभ आईपीएल में इस बार बहुत से उभरते हुए सितारे देखने को मिल रहे हैं। इनमें बहुत से खिलाड़ी ऐसे हैं जो बहुत छोटी जगह से आते हैं। लेकिन IPL में जिस तरह से उन्होंने प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीता है हर कोई उनका मुरीद हो गया है। आज हम एक ऐसे ही खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने पहले मैच में ही अपनी टीम के साथ ही लोगों का भी दिल जीत लिया।

google news

दरअसल, हम बात कर रहे हैं पंजाब टीम के खिलाड़ी वैभव अरोड़ा की जिन्होंने अपने पहले ही मुकाबले में शानदार सीएसके के सामने गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट चटकाए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वैभव अरोड़ा के पिता दूध बेचने का काम करते हैं। इतना ही नहीं वैभव के घरवाले तो उन्हें क्रिकेट के लिए मना भी कर चुके थे। हमेशा नौकरी के लिए कहते थे। लेकिन वैभव ने एक नहीं मानी और क्रिकेट को ही अपना फ्यूचर बनाया।

ambalas vaibhav arora struggle 1

वैभव अरोड़ा ने अपने पहले मैच में ही शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीत लिया। एक मध्यम वर्गीय परिवार से आने वाले वैभव अरोड़ा को पहली बार पंजाब ने भी नहीं चुना था। इस बात से वे निराश होकर वापस चले गए थे। लेकिन बाद में उन्हें खेलने का मौका मिला और उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया। बता दें कि क्रिकेट के मैदान पर उनकी धारदार गेंदबाजी लोगों को काफी ज्यादा रास आ रही है।

ambalas vaibhav arora struggle 4

बता दें कि वैभव अरोड़ा को कोलकाता नाइट राइडर्स की और से आईपीएल के दौरान खेलने का मौका नहीं दिया गया था। इस बार इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए केकेआर ने एक बार फिर दांव खेला था। लेकिन पंजाब ने 2 करोड रुपए की कीमत लगाते हुए वैभव अरोड़ा को अपनी टीम में शामिल कर लिया। वहीं पंजाब के फैसले पर वैभव अरोड़ा भी खरे उतरे हैं और उन्होंने अब तक अपने प्रदर्शन से सभी को खुश किया है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles