20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

फैशन बना Kareena Kapoor Khan के लिए मुसीबत, पहनी इनती छोटी ड्रेस ट्रोलर्स बोले ‘पैंट पहनना भूल गई क्या?’

बी टाउन की जानी-मानी अदाकारा करीना कपूर खान 41 वर्ष की हो चुकी लेकिन आज भी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। बता दें कि अपने फिल्मी करियर में सफर रहने वाली अभिनेत्री ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की और आज भी दो बच्चों की मां है। लेकिन आज भी अपनी खूबसूरती से सभी को कड़ी टक्कर देती है यही कारण है कि आज उन्हें बॉलीवुड की बढ़ी अदाकाराओं की लिस्ट में शामिल किया जाता है।

- Advertisement -

Kareena Kapoor Khan Trolled for Dress 4

करीना कपूर जितनी ज्यादा आपकी खूबसूरती के लिए पहचानी जाती है। उतनी ही वे अपनी हॉट अदाओं के लिए भी चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि अभिनेत्री कई बार अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस से भी सभी को चौंका देती है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की लॉन्ग टीशर्ट पहनी हुई है।

Kareena Kapoor Khan Trolled for Dress 2

ब्लैक कलर के लॉन्ग टीशर्ट पहने करीना कपूर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है उनके हाथ में एक शानदार बैग भी दिखाई दे रहा है। कैमरे के सामने अभिनेत्री जमकर पोज देती हुई भी नजर आई। लेकिन जहां एक तरफ उनके चाहने वालों को यह तस्वीर काफी पसंद आ रही है। तो वहीं उन्हें इन तस्वीरों के लिए जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

40 हजार की टी-शर्ट पहने आई नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood_Lover (@bollywood_lover8)

करीना कपूर के फोटो सामने आने के बाद से ही लगातार उन्हें सोशल मीडिया माध्यम से ही ट्रोल भी किया जा रहा है। कई यूजर्स का तो कहना है कि करीना फैशन के चक्कर में पैंट तक पहनना भूल गई क्या? यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई बार करीना कपूर को अपनी ड्रेसिंग सेंस के लिए ट्रोल किया जा चुका है।

Kareena Kapoor Khan Trolled for Dress 3

बताते चलें कि अभिनेत्री करीना कपूर खान जल्द ही बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है जो पिछले काफी समय से रिलीज होने की कगार पर है लेकिन किसी ना किसी वजह से इसकी रिलीज डेट टलती जा रही है। इसके अलावा भी करीना कपूर खान कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!