27.6 C
India
Monday, October 18, 2021

दिल बेचारा के लिए मिले फिल्मफेयर अवॉर्ड को फराह खान ने सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित किया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज हम सब लोगों के बीच नहीं हैं लेकिन अपने परिवार और प्रशंसकों के दिल में वो आज भी जिंदा है। सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी एक्टिंग और जिंदादिली से सभी के दिलों में एक विशेष जगह बना ली थी। सुशांत की आखरी फिल्म थी दिल बेचारा जिसे हॉटस्टार ने ओटीटी हॉटस्टार पर प्रदर्शित किया गया। इस फिल्म के टाइटल गाने को फिल्मफेयर अवार्ड 2021 (Filmfare Award 2021) में चुना गया है बेस्ट कोरियोग्राफी के लिए। कोरियॉग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान (Farah Khan) इसके लिए अवार्ड दिया गया है।

farah khan kunder

मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट की थी फिल्म

- Advertisement -

दिल बेचारा फिल्म का डायरेक्शन किया था मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) ने और कोरियोग्राफी की थी फराह खान ने। फरहा खान ने अपने इस अवार्ड को सुशांत को समर्पित भी किया और उनके साथ की एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। फराह खान ने लिखा कि दिल बेचारा के रूप में मेरा यह सातवां फिल्मफेयर अवार्ड है। सुशांत के साथ यह मेरा पहला गाना था जिसे सुशांत की बढ़िया अदाकारी ने अवार्ड के रूप में बदल दिया। उन्होंने कहा कि इस अवार्ड के साथ मुझे मिलीजुली अनुभूति हो रही है धन्यवाद भाई मुकेश, मुझे ऐसा लग रहा था की मेने तुम्हारी मदद की है लेकिन यहां बात कुछ और ही बन गयी।

mukesh chhabra with sushant

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा को रिकॉर्ड तोड़ लोगो ने देखा। सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म उन लोगों को करारा जवाब थी जिन लोगों ने काबिलियत की बजाए भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया। ऐसे लोग जो चापलूसी में विश्वास रखते हैं या किसी बड़े स्टार के बेटे-बेटी, भाई या रिश्तेदार हैं उनके लिए सुशांत की फिल्म बहुत बड़ा सबक थी।

sanjana sanghi with sushant

दिल बेचारा के टाइटल सांग को संगीतकार एआर रहमान ने तैयार किया था और अपनी आवाज़ से सुपरहिट बना दिया था। फिल्म की मुख्य अदाकारा थी संजना सांघी (Sanjana Sanghi) जिनकी यह पहली ही फिल्म थी बतौर अभिनेत्री। फिल्म ने दर्शकों से खूब तारीफें बटोरी थी और लोगों ने कहा कि हम इस काबिल ही नहीं है कि इस फिल्म को स्टार देकर इसका मूल्यांकन कर सकें।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!