मशहूर संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा ने 84 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, इंडस्ट्री में छाई शोक की लहर

इंटरटेनमेंट दुनिया से जुड़े हुए कई जाने माने कलाकार पिछले कुछ दिनों में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बता दें कि इंडस्ट्री अपने कलाकारों को खोने के दुख से पूरी तरह भर भी नहीं पाई थी कि हम एक और पूरी खबर सामने आई है बता दे कि मशहूर संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा ने 84 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

google news
Santoor Samrat Shivkumar Sharma Passed 3

पंडित शिवकुमार शर्मा के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही इंडस्ट्री में एक बार फिर शोक की लहर छा गई है। बता दें कि उनके निधन की खबर सुनने के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शोक जताया है और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने श्रद्धांजलि अर्पित की है इतना ही नहीं अब इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के साथ ही म्यूजिक की दुनिया से जुड़े कई बड़े संगीतकारों ने भी पंडित शिवकुमार शर्मा को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

Santoor Samrat Shivkumar Sharma Passed 1

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि पंडित जी के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद सांस्कृतिक दुनिया सुनी हो गई है। उन्होंने वैश्विक स्तर पर संतूर को लोकप्रियता दिलवाई थी। पीएम ने उनके परिवार वालों और चाहने वालों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। ममता बनर्जी ने भी शिवकुमार शर्मा के निधन पर शोक जताया है।

बता दें कि अचानक उनकी हृदय गति रुक जाने की वजह से उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। गजल गायक पंकज उदास ने भी पंडित जी के निधन पर शोक जताया है। इनके अलावा भी इंडस्ट्री से जुड़े कई दिग्गज कलाकारों ने पंडित शिवकुमार शर्माको श्रद्धांजलि अर्पित की है और शोक व्यक्त किया है म्यूजिक दुनिया के तमाम दिग्गज भी पंडित जी के इस तरह दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद काफी दुख में है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!