मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह का झलका दर्द कहा ‘बचपन में नहीं मिला भाई और पिता का प्यार’

मशहूर कॉमेडियन भारतीय थी वह आपने कभी भी इमोशनल होते हुए नहीं देखा होगा उन्होंने जब से मनोरंजन दुनिया में कदम रखे हैं उसके बाद से ही लगातार लोगों को एंटरटेन करती हुई आ रही है इतना ही नहीं आज उन्होंने लोगों के दिल में अपनी अलग ही इमेज बनाई है हर इंसान उन्हें एक फनी और एंटरटेनर के रूप में देखता है बता दे कि भारती सिंह अपने करियर में अब तक कई सीरियल में नजर आ चुकी है और वह अपनी कॉमेडी और हंसी के लिए जानी जाती है।

bharti singh

लेकिन आज हम आपको भारती से जुड़ी एक ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिससे आप शायद आजतक अनजान रहे होंगे। हालांकि इस बात से तो आप रूबरू होंगे कि भारती ने मनोरंजन दुनिया में अपने करियर को बेहतर बनाने के लिए कई बड़ी परेशानियों का सामना किया है। क्योंकि भारती मिडिल क्लास फैमिली से आती है और उन्होंने काफी मुसीबतों का सामना करते हुए।

Bharti Singh with Mother husband

आज इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है आज वे किसी की पहचान की मोहताज नहीं है और अपने दम पर ही आलीशान जिंदगी भी जीती है। सोशल मीडिया पर भारती काफी ज्यादा एक्टिव रहती है यही कारण है कि आए दिन वह अपने फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने भी काफी इमोशनल होती हुई नजर आ रही है उन्होंने अपने दिल का दर्द सभी के साथ में बयां किया है।

Bharti Singh Crying

बहुत कम ही देखने में आता है कि मशहूर कॉमेडियन भारती कभी इमोशनल हुई हो क्योंकि उन्होंने अपने करियर में अभी तक लोगों को हंसाने का ही काम किया है। बता दें कि उन्होंने वीडियो के दौरान कहा है कि बचपन में ही उनके सदस्यों उनके पिता का साया उठ गया था और उन्हें अपने भाई का भी प्यार नहीं मिला है उनका कहना है कि जिस समय वह छोटी थी तकरीबन 2 साल की उस समय ही उनके पिता का निधन हो गया था। इसके कारण वे अपने पिता का प्यार नहीं पा सकी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Maniesh Paul (@manieshpaul)


इतना ही नहीं भारती आगे कहती हैं कि सब अपने अपने काम में बिजी रहा करते थे जिसके कारण उन्हें अपने भाई का भी प्यार नहीं मिला है। लेकिन आज वे अपने कॉमेडी और अपने एंटरटेनर करियर के चलते करोड़ों देशवासियों का प्यार पाने में सफल रही है लेकिन इस बात का अफसोस उन्हें हमेशा रहेगा कि वह ज्यादा समय तक अपने पिता के साथ में नहीं रह सकी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)


इतना ही नहीं भारती सिंह ने अपने पति हर्ष को लेकर भी कहा है कि उनका प्यार पाकर मैंने समझा है कि एक लड़का जब किसी लड़की को प्यार करता है तो उसकी किस तरह केयर करता है। किसी के परिवार की बात की जाए तो वह तीन बहन भाई है इतना ही नहीं उनकी मां कि उनके पिता के साथ तो बहुत छोटी उम्र में ही शादी हो गई थी यही कारण रहा कि उनकी मां ने 23 साल की उम्र में ही सभी बच्चों को जन्म दे दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)


लेकिन जब पिता का साया सर पर से उठ गया उसके बाद काफी परेशानियों का सामना सबको करना पड़ा। आज मनोरंजन दुनिया में भारतीय सिंह का एक अपना अलग ही रुतबा है उन्होंने कड़ी मेहनत करते हुए यहां तक का सफर तय किया है। बता दें कि लाफ्टर चैलेंज से अपने कॉमेडी का जलवा बिखेरने वाली भारती द कपिल शर्मा शो में नजर आती है। और उन्होंने इस शो से घर-घर में अपनी बड़ी पहचान बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *