18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

बड़े-बड़े कलाकारों को अपनी उंगली पर नचाने वाले, मशहूर Choreographer का 72 साल की उम्र में हुआ निधन

मनोरंजन दुनिया के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है बता दें कि जाने-माने कोरियोग्राफर शिवशंकर (K. Sivasankar) का 72 साल की उम्र में कोरोना के चलते निधन हो गया। बता दें कि संक्रमित होने के बाद उनका अस्पताल उपचार चल रहा था। मिली जानकारी के अनुसार संक्रमण की प्रदेश से उनके 75 परसेंट फेफड़े खराब हो गए थे। इसी वजह से उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर आने के बाद से ही एक बार फिर मनोरंजन दुनिया में शोक की लहर छा गई है।

- Advertisement -

choreographer K Sivasankar

राष्ट्रिय सम्मान से थे सम्मानित

अब कोरियोग्राफर को सभी सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। पिछले 2 साल में कोरोना के चलते फिल्मी दुनिया और मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। संक्रमण से लगातार हालत खराब होती जा रही थी इसके चलते हुए हैदराबाद के अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे थे। कोरियोग्राफर शिवशंकर को राष्ट्रीय सम्मान से भी सम्मानित किया जा चुका है वह एक जानी मानी और मशहूर हस्ती रहे हैं और अपने इशारों पर अब तक कई कलाकारों को न जा चुके थे।

sonu sood for choreographer K Sivasankar

कोरियोग्राफर की बीमारी को देखते हुए टॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकारों ने लगातार उनकी मदद की थी बता दे कि अभिनेता सोनू सूद ने भी उनकी मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए थे। चिरंजीवी ने भी उनकी मदद के लिए उनके छोटे बेटे अजय को 3 लाख का चेक दिया था। ताकि वह अपने पिता का अच्छे से इलाज करवा सके। खबरों की माने तो अजय ने सोशल मीडिया के माध्यम से सभी से उनके इलाज के लिए मदद मांगी थी क्योंकि जिस तरह से उनकी बीमारी थी प्रतिदिन उसमें एक लाख से ज्यादा का खर्चा आ रहा था जो कि उनके लिए काफी ज्यादा था।

उनकी मदद को देखते हुए फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनकी मदद के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाया लेकिन इसके बाद भी वे उन्हें बचाने में सफल नहीं रह सके। इसके साथ ही कोरोनावायरस इंडस्ट्री से जुड़े एक और नया सितारे को सभी से छीन लिया बता दें कि अब तक इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकार कोरोना की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!