सुशांत के हमशक्ल सचिन तिवारी की फोटो देख हर कोई है हैरान, फैंस पूछ रहे बायोपिक में कब नजर आओगे

बॉलीवुड में हमशक्लों की कहानी बहुत पुरानी है जिनमे अमिताभ, शत्रुध्न को भारत में कई लोग जानते है। बॉलीवुड कलाकारों की पिछले कई समय से उनके हमशक्ल के लोगों के साथ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अभी हाल ही में अनुष्का शर्मा की भी उनकी हमशक्ल लड़कियों के साथ तस्वीर वायरल हुई थी। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब किसी कलाकार का कोई हूबहू इंसान मिला हो। इन हमशक्लों को फैंस द्वारा पसंद भी किया जाता है।

Duplicte old actors

अब हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का भी हमशक्ल मिला है। जिसके बाद से ही एक बार फिर सुशांत सिंह की तस्वीर उनके हूबहू इंसान के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि उनके हमशक्ल का नाम सचिन तिवारी है। जिनकी शक्ल सुशांत सिंह से मिलती है। सचिन तिवारी की सुशांत के साथ जैसे ही तस्वीरें वायरल हुई उनके फैंस की संख्या में एक दम से बढ़ोतरी हो गयी है। उम्मीद की जा रही है कि सचिन तिवारी के साथ मिलकर सुशांत की कई अधूरी फिल्मों को पूरा किया जा सकता है।

sushant sachin

वहीं सुशांत सिंह के फैंस उनके हमशक्ल सचिन को देख कर अभिनेता को याद कर रहे हैं। और दोनों की फोटो का कोलॉज बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सचिन की जो तस्वीर सामने आई है। उसमें वे सुशांत सिंह जब पवित्र रिश्ता सीरियल में दिखाई देते थे। वैसी ही सचिन की तस्वीर सामने आई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tiwari (@tiwarisachin_india)


बात करे सचिन की निजी लाइफ की तो वे उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले हैं। और वे सोशल मीडिया से खासा लगाव रखते हैं। वहीं सुशांत सिंह की तरह दिखने के चलते उनकी पॉपुलरटी भी काफी ज्यादा है। अब फैंस उन्हें कई तरह की सलाह दे रहे हैं और उनसे अभिनेता की जगह लेने तक कि सलाह दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tiwari (@tiwarisachin_india)


बता ते चले कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 11 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है। लेकिन आज भी उनके फैन्स सोशल मीडिया के माध्यम से उनको याद करते हैं। सुशांत के भांजे निर्वान के जन्मदिन पर सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति ने सुशांत और निर्वान के खूबसूरत पलों का वीडियो शेयर किया था। सुशांत की बहनें समय-समय पर उन्हें याद करती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sachin Tiwari (@tiwarisachin_india)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *