दो शादी करने के बाद भी बॉलीवुड के मशहूर विलेन गुलशन ग्रोवर रहगए अकेले, दूसरी 10 महीने में ही हुई अलग

हिंदी सिनेमा में लगभग 4 दशकों से अपनी अदाकारी दिखा रहे गुलशन ग्रोवर ने बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादातर विलेन के रोल निभाए है। और आज गुलशन को सभी बैडमैन के नाम से जानते हैं। उन्होंने अपने करियर कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान बॉलीवुड के तमाम बड़े कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर की है। लेकिन बात की जाए उनके फिल्मी सफर की तो उन्होंने साल 1980 में आई फिल्म हम पांच से अपना डेब्यू किया था।

Gulshan Grover

जिसके बाद उन्हें बहुत से काम मिलना चालू हो गए। और उन्होंने एक विलेन के रूप में अपनी पहचान बनाली उन्होंने मनोरंजन दुनिया में कदम रखने के बाद शुरुआत में थिएटर और स्टेज शो से अपने करियर को आगे बढ़ाया। इस दौरान अनिल कपूर उनके दोस्त थे। लेकिन बात की जाए उनकी पर्सनल लाइफ की तो उनकी लव लाइफ किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है।

sanjay grover gulshan grover

अपने फिल्मी करियर में बड़ी सफलता पाने के बाद गुलशन ग्रोवर ने साल 1998 में फिलोमिना नामक लड़की को अपना जीवन साथी बना लिया। यह उनकी पहली शादी थी। लेकिन दोनों के बीच यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और महज 3 साल में ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। लेकिन इस दौरान फिलोमिना संंग उनका एक बेटा हुआ जिसका नाम संजय ग्रोवर है।

Gulshan Grover Wife Kashish Grover

पहली पत्नी से तलाक के बाद अभिनेता अपनी लाइफ में अकेले सफर कर रहे थे। फिर कुछ समय बाद गुलशन ग्रोवर के जीवन में कशिश नाम की एक लड़की आई जिनसे उन्होंने शादी कर ली। बताया जाता है कि कशिश काफी ज्यादा सुंदर थी। लेकिन यह रिश्ता भी ज्यादा लंबा नहीं चल सका। और 1 साल के अंदर ही दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। बाद में खबरे यह भी थी कि अभिनेता का तलाक उनके बेटे संजय के कारण हुआ।

Gulshan Grover

बात की जाए बैडमैन के फिल्मी सफर की तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने अब तक के करियर में काफी हिट फिल्मों में काम किया है। जिसने राम लखन,अवतार, क्रिमनल, मोहरा, दिलवाले, हिंदुस्तान की कसम, हेराफेरी जैसी बहुत सी फिल्में शामिल है। मनोरंजन दुनिया में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाने वाले गुलशन ग्रोवर लव लाइफ को लेकर ज्यादा कुछ कमाल नहीं कर सके और दो दो शादी करने के बाद भी ब्याज अकेले ही जीवन व्यतीत कर रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *