Hero Splendor: जल्द बाजार में उपलब्ध होगा इलेक्ट्रिक वर्जन, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 250 KM, कीमत होगी 50 हजार से कम!

देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों को देखते हुए अब लोगों का झुकाव इलेक्ट्रॉनिक्स भी कल की ओर तेजी से बढ़ रहा है। आज देश में बहुत सी कंपनियां मौजूद है जो टू व्हीलर और फोर व्हीलर इलेक्ट्रिक रूप में लोगों को मुहैया करवा रही है। आज बाजार में आज टू व्हीलर के रूप में ज्यादातर इस कुटिया ही इलेक्ट्रिक रूप में देखने को मिलती है।

google news
hero splendor electric bike 1

लेकिन बदलते समय के साथ अब साइकिल को भी इलेक्ट्रिक रूप में परिवर्तित करने को लेकर कई तरह की योजनाएं बनाई जा रही है बता दे कि भारत में ज्यादातर लोग माइलेज के रूप में स्प्लेंडर को खरीदना काफी ज्यादा पसंद करते हैं जो लूक में भी काफी पसंद की जाती है। ऐसे में आप इलेक्ट्रॉनिक कंपनियों की योजना बन रही है।

जिसमें अब स्प्लेंडर को भी इलेक्ट्रिक व्हीकल के रूप में तैयार करने की तैयारी में है। यदि यह परीक्षण सफल होता है तो वह दिन दूर नहीं जब स्प्लेंडर भी इलेक्ट्रिक रूप में लोगों को मिलना चालू हो जाएगी जिसका माइलेज एक बार चार्ज करने के बाद तकरीबन 250 किलोमीटर रहने वाला है जो कि पेट्रोल के मुकाबले काफी ज्यादा सस्ती सवारी लोगों को देगी।

hero splendor electric bike

बता दें कि यह खबर सामने आने के बाद से ही लोगों के बीच में आप स्प्लेंडर के इलेक्ट्रॉनिक रूप को देखने की उत्सुकता काफी ज्यादा बढ़ गई है। इलेक्ट्रॉनिक वाहन को लेकर रुचि दिखाने के चलते आज देश में बहुत सी नई नई कंपनियां शुरू हो चुकी है जो लगातार लोगो इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध करवा रही है। ऐसे में अब यदि स्प्लेंडर को भी इलेक्ट्रिक वाहन में कन्वर्ट किया जाता है तो उसका मार्केट अच्छा रहने की संभावना है। हालांकि यह कब होगा इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles