30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

जापान से लौटी बुजुर्ग महिला कचरा उठाते हुए बोलती है फर्राटेदार अंग्रेजी, देखे हैरान करने वाला वायरल वीडियो

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन छोटी—बड़ी खबरों के साथ ही कई तरह की हंसाने के साथ ही मनोरंजन करने वाली वीडियो वायरल होती रहती है। इस समय सोशल मीडिया पर एक दिलचस्प वीडियो वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं करेंगे। इस एक कूड़ा बीनने वाली बुजुर्ग महिला का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वहां फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते हुए नजर आ रही है।

google news

Cecilia Margaret Lawrence 1

कहते है दुनिया में टैलेंट की कमी नहीं है हर व्यक्ति के पास किसी ना किसी तरह का टैलेंट जरूर होता है। छोटे से लेकर बड़े व्यक्ति को अगर अपने टैलेंट दिखाने का मुकाम मिल जाये तो वहां पीछे नहीं हटते है। इसी तरह का एक वीडियो बुजुर्ग महिला जो की कूडा बीनने का काम करती है उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जो दिखता है वो होता नहीं है और जो होता है, वो अक्सर दिखता नहीं है। ये गोलमाल कहावत आपने कई बार सुनी होगी। कई बार लोगो को देखकर अंदाजा नहीं हो पाता है कि उनके अंदर क्या हुनर छिपा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shachina Heggar (@itmeshachinaheggar)

ऐसा ही एक हैरान और परेशान करने वाला वीडियो बैंगलुरु से सामने आया है, जहां एक कूड़ा बीनने वाली महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती हुई नजर आ रही है। महिला का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। आप सोच भी नहीं सकते कि सड़क पर कचरा बीनने वाली महिला इतनी शानदार अंग्रेजी कैसे बोल सकती है।

google news

इस वीडियो में आप देख सकते है कि किस तरह एक महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोलती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो में महिला को देखकर यकीन नहीं हो पायेगा लेकिन ये 100 प्रतिशत सच है। ये महिला अच्छी इंग्लिश बोल लेती है। वीडियो वायरल होते ही ये महिला सोशल मीडिया पर छा गई है।

इस वीडियो में महिला बता रही है कि वो करीब 7 सालों तक जापान में रही है और वहां रहकर काम किया है। उन्होंने बताया कि वहां करीब 7 साल तक वो जापान में एक घर में केयर टेकर का काम करती थी। वहीं इसके बाद जब उसे काम से निकाल दिया तो वहां भारत आकर सड़क किनारे कूड़ा ​बीनने का काम कर पैसे कमाती है और अपने दो वक्त की रोटी का गुजारा करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shachina Heggar (@itmeshachinaheggar)

इस वीडियो को सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने वायरल किया है। इस यूजर का कहना है कि उसकी मुलाकात जब इस महिला से हुई थी तो उसने बात अंग्रेजी में की। यूजर सचिन ने उससे पूछा की अकेली रहती हो तो उसने अपने पास रखे भगवान की तस्वीर दिखाई। इसके बाद महिला ने कहा कि जब भगवान साथ है तो वहां अकेली कैसे रह सकती है। इसके बाद जिसने भी इस वीडियो को देखा सब इमोशनल हो गए।

वहीं इस वीडियो को वायरल करने वाले सचिन वीडियो के माध्यम से इस महिला को खोजने के लिए लोगों से अपील की है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में महिला के अंग्रेजी में बात करने के तरीके को काफी पंसद किया जा रहा है।

बहरहाल इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है और लोगों की तरफ से भी कई तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है। अब देखना ये होगा इस महिला की कौन मदद करता है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles