21.6 C
India
Saturday, December 4, 2021

गाने “छैयां-छैयां” के दौरान बहने लगा था Malaika Arora की कमर से खून, फिर भी नहीं रूखे थे उनके कदम

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आज लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय है। बता दें कि उन्होंने अपनी लोकप्रियता फिल्मों में आइटम सांग पर डांस करते हुए बनाई है। लेकिन आज वे बतौर जज शो में नजर आती है और अब तक कई शो में नजर आ चुकी है। मलाइका अरोड़ा की सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रियता है। मलाइका अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए भी जानी जाती है।

- Advertisement -

Malaika Arora Bleeding during dance

लेकिन आज हम आपको उनके करियर के शुरुआती दौर से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं जिसके बाद में बहुत कम लोग ही जानते हैं। आपने साल 1998 आई फिल्म ‘दिल से’ तो देखी ही होगी। इस फिल्म का एक गाना आज भी लोगों की जुबां पर बना हुआ रहता है जिसे चलती हुई ट्रेन को दर्शाया गया था बता दे कि फिल्मों में मनीषा कोइराला और शाहरुख खान दिखाई दिया था वही इस फिल्म में मलाइका अरोड़ा द्वारा एक आइटम सॉन्ग किया गया था। चल छैयां छैयां, छैयां छैयां जो आज भी लोगों की पसंद रहती है।

Malaika-Arora-Bleeding-during-dance-1

बता दें कि इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया था। इस आइटम सॉन्ग को करने के बाद मलाइका अरोड़ा लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई थी इसे एक ही गाने में उनकी किस्मत बदल दी जिसे आदमी लोग को पसंद करते है। यह गाना जितना ज्यादा हिट हुआ उतना ही मलाइका को दर्द भी सहना पड़ा खबरों की माने तो मलाइका ने जब यह गाना किया और बाद में ड्रेस निकालते समय पता चला कि उनकी कमर से खून निकल रहा है तो चलो आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि ऐसा क्या हुआ।

Malaika-Arora-Bleeding-during-dance-2

बता दें कि ज्यादातर गाने आपने जमीन या स्टेज पर ही करते हुए देखे होंगे। लेकिन इस गाने को चलती ट्रेन पर दर्शाया गया था जो कि काफी मुश्किलों भरा था इसके लिए काफी तैयारी भी करना पड़ी थी। चलती हुई ट्रेन में इस गाने को दर्शाने इतना आसान नहीं था ऐसे में कलाकारों की सुरक्षा को देखते हुए फिल्म प्रोड्यूसर द्वारा मलाइका अरोड़ा को रस्सी के सहारे सपोर्ट किया गया ताकि उनका बैलेंस ना बिगड़े ऐसे में रस्सी की वजह से उन्हें काफी दर्द भी सहना पड़ा लेकिन उन्होंने गाने के अंत तक अपने पैर नहीं रोके।

Malaika-Arora-Bleeding-during-dance-3

बताया जाता है कि इस गाने को सफलतापूर्वक कंप्लीट करने के बाद जैसे ही मलाइका अरोड़ा को ट्रेन से नीचे उतारने के लिए रस्सी खोली गई तो देखा कि उनकी कमर से खून निकल रहा है यह देख के सभी काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं कि अभिनेत्री किस दर्द से जूजी होगी लेकिन उन्होंने नाचना बंद नहीं किया बाद में उनका उपचार करवाया गया और उनकी इस काम को लेकर जमकर तारीख भी हुई। फिल्म से ज्यादा लोगों को गाना पसंद आया और यहां आज भी लोगों की जुबां पर बना रहता है मलाइका अरोड़ा के लिए यहां आइटम नंबर टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!