23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

फिल्म शूटिंग के दौरान कामाख्या मंदिर में माता के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, होने लगी ट्रोल

देश में तेजी से फैली कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण सरकार को दौबारा पूरे देश को लॉकडाउन करना पड़ गया था। जिसमें छोटे और बड़े सभी कामों को पहले की तरह बंद कर दिया गया। वहीं लॉक डाउन के कारण फिल्म इंडस्ट्री में भी सारे काम बंद हो गए थे, और सभी कलाकार पिछले दो-तीन महीने से अपने घर में रहकर ही अपना समय व्यतीत कर रहे थे। अब धीरे-धीरे कोरोना से हालात सामान्य होते जा रहे हैं।

- Advertisement -

Sara Ali Khan

ऐसी सरकार ने लोगों को भी छूट दे दी है और बाजार भी गुलजार नजर आ रहे हैं ऐसे में काम चालू हो गया है और लगातार कलाकार अपने अपने काम के सिलसिले में फिल्मों के सेट पर नजर आ रहे हैं। बता दें कि आने वाले कुछ दिनों में सब लोगों को बहुत अच्छी और हिट फिल्में देखने को मिल सकती है। जो कोरोना के कारण रिलीज नहीं हो पाई थी। वही हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के युवा कलाकार भी एक बार फिर फिल्मों में आने के लिए तैयार हो गए हैं हाल ही में सारा अली खान को अपनी नई फिल्म की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया है।

Sara Ali Khan Saif Ali Khan

बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए अदाकारा और दिग्गज कलाकार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही आप सबको अपनी आने वाली अपकमिंग फिल्म वीरांगना में नजर आने वाली है वही आ अभिनेत्री फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में असम गई हुई है और यहां से उनकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें है बेहद ही सुंदर दिखाई दे रही है।

Sara Ali Khan Sushant Singh Rajput

सारा अली खान के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने अपने अब तक के करियर में ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है लेकिन वह एक स्टार कलाकार की बेटी है इसका फायदा उन्हें मिलता आ रहा है बता दें कि उन्होंने अपने करियर की शुरुआत दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से किया था। जिसमें वह उनकी को-स्टार रही थी। वहीं वे अभिनेता के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी सुर्खियां बटोर चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


वहीं अभिनेत्री फिल्म शूटिंग के दौरान असम में मौजूद प्रचलित मंदिर में भगवान के दर्शन करने पहुंची थी उनके यहां की कार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दे कि इस बात को सभी जानते हैं कि वह धर्म से मुस्लिम है लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मंदिर में जाकर दर्शन किए तो लोग उनके इस तस्वीर पर आप काफी अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)


सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिनों से जुड़ी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल भी होती है उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा उनकी फैन फॉलोइंग से ही लगाया जा सकता है। सारा उन अभिनेत्रियों में आती है जिन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने नाम की छाप छोड़ी है और लगातार दो फिल्म इंडस्ट्री में ऊंचाइयों को छूती जा रही है। आने वाली उनकी फिल्म में उनका किरदार भी काफी शानदार होने वाला है।

Sara Ali Khan at Temple

बता दें कि अभिनेत्री कामाख्या मंदिर पहुंची थी और यहां बहुत ही शानदार लिबास में दिखाई दी उन्होंने सफेद रंग का सूट पहना हुआ था जो असम में पहने जाते हैं इस दौरान काफी सुंदर दिखाई दे रही थी बात की जाए उनकी फिल्मों की तो वह अपनी आने वाली फिल्म में एक कमांडो का रोल करने जा रही है और उनके फैंस इस फिल्म के लिए काफी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!