21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

अफवाहों की वजह से चर्चाओं में आ गए थे बॉलीवुड के बड़े कलाकार, करीना को प्रेग्नेंट, तो आराध्या को बताया था अमिताभ बच्चन की बेटी

फिल्मी दुनिया के सितारे फिल्मों से दूर रहने के बाद भी चर्चाओं में बने रहते हैं बता दें कि आज लोगों के बीच में सभी कलाकारों की इतनी ज्यादा लोकप्रियता है कि उनसे जुड़ी कुछ ना कुछ खबरें सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल होती हुई दिखाई देती है। लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से बॉलीवुड के उन चुनिंदा कलाकारों के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिन्होंने अफवाहों के कारण काफी कुछ सहा और सुना है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के कई दिक्कत कलाकार आते हैं। बड़ी बात यह रही कि इन अफवाहों को लोगों द्वारा सही समझा गया था।

- Advertisement -

करीना कपूर (Kareena Kapoor)

kareena

हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद सही करीना कपूर हिट अभिनेत्रियों में शामिल रही है वह अपने अब तक के करियर में कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है और आज भी वह लगातार लोगों को एंटरटेन करती हुई नजर आ रही है। लेकिन एक समय उनसे जुड़ी एक ऐसी अफवाह तेजी से उड़ी थी जिसके कारण वे काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गई थी। बताया जाता है कि करीना से जुड़ी अफवाह उड़ी थी कि वे 9वी क्लास में प्रेग्नेंट हो गई थी इतना ही नहीं उन्होंने बाद में गर्भपात करवाए, इस बात को लोगों द्वारा सच माना गया। जिसकी वजह से करीना काफी ज्यादा सुर्खियों में रही थी।

प्रियंका चोपड़ा-शाहरुख खान (Priyanka-Shahrukh)

priyanka chopra shahrukh khan

हिंदी सिनेमा के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान लगभग 4 दशकों से लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं प्रियंका चोपड़ा भी बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री है। बता दें कि दोनों ही कलाकारों को लेकर कई सारी अफवाहें उड़ी थी। लेकिन हद तो उस समय हो गई जब लोगों ने यहां तक कह दिया था कि शाहरुख खान के घर जन्मे उनके बेटे अबराम उनके और प्रियंका चोपड़ा के बेटे हैं? यह खबर काफी तेजी से सोशल मीडिया पर फैली थी। जिसे लोगों द्वारा सच में मान लिया गया था।

करण जौहर-सिद्धार्थ मल्होत्रा (Karan-Sidharth)

karan johar sidharth malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड इंडस्ट्री के युवा और शानदार कलाकार हैं वे अब तक कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत की जिसे करण जौहर द्वारा बनाया गया था। वही दोनों को लेकर यह खबरें चली थी कि दोनों रिलेशनशिप है। उस समय दोनों की डेटिंग को लेकर भी खबरें तेजी से फैल रही थी। इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा था कि अपने पर्सनल संबंध के चलते करण जौहर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को स्टूडेंट ऑफ द ईयर में मौका दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा-रीना रॉय (Sonakshi-Reena)

reena roy sonakshi sinha

90 के दशक के कलाकार शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी साक्षी सिन्हा भी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है उनकी अच्छी अदाकारी के चलते उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है लेकिन एक समय उनको लेकर भी खबरें उड़ी थी कि उनका चेहरा अभिनेत्री रीना रॉय से काफी हद तक मिलता है। इस बात को भी सभी जानते हैं कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। ऐसे मत सोनाक्षी सिन्हा को कई बार सुनने को मिला। जिसकी वजह से अभिनेत्री काफी ज्यादा नाराज भी हो गई थी।

आलिया भट्ट-पूजा भट्ट (Alia-Pooja)

Mahesh Pooja Alia Bhatt Family

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा है और लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आने वाली है और अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में भी दे चुकी है। बात को सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी है। लेकिन आलिया ने खुद इस बात का जिक्र कॉफी विद करण में किया था कि उन्हें पूजा भट्ट और महेश भट्ट की बेटी बता दिया गया था। यह बहुत अजीबोगरीब इत्तफाक था। महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को लेकर काफी बार विवादों में रह चुके हैं। इसीलिए आलिया भट्ट को भी दोनों की बेटी बता दिया गया था।

अमिताभ बच्चन-ऐश्वर्या राय (Amitabh-Aishwarya)

aishwarya amitabh together

हिंदी सिनेमा में अपने करियर के 50 साल से ज्यादा का समय दे चुके महानायक अमिताभ बच्चन आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी शख्सियत है अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों में नजर आ चुके अमिताभ बच्चन खुद एक बार बड़ी अफवाह का शिकार हो गए थे। जहां यह बात काफी तेजी से उड़ गई थी कि आराध्या अभिषेक बच्चन की बेटी नहीं होकर अमिताभ बच्चन की बेटी है। इस बात को लोगों द्वारा सच भी मान लिया गया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!