फिल्म के सेट पर आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ कर दी थी ऐसी हरकत, हॉकी लेकर दौड़ी थी अभिनेत्री

बॉलीवुड फिल्मों में आपने आमिर खान और माधुरी दीक्षित की जोड़ी को तो एक साथ देखा ही होगा। इतना ही नहीं इन दोनों ही कलाकारों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया है। लेकिन आज हम इन दोनों कलाकारों की एक ऐसी फिल्म के बारे में आप से बात करने जा रहे हैं जिसने लोगों का तो दिल जीता ही, लेकिन यहां से कलाकारों को काफी ज्यादा पहचान मिली और दोनों की जोड़ी को इसके बाद काफी ज्यादा पसंद किया जाने लगा।

madhuri dixit aamir khan

दरअसल आम बात कर रहे हैं 90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म दिल की इस फिल्म के दौरान दोनों ही कलाकारों की केमिस्ट्री को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था इतना ही नहीं फिल्म के गाने आज भी काफी ज्यादा हिट है जितने लोग सुनना बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा वाकया हुआ जो आज भी माधुरी दीक्षित को याद आता है तो गुस्से से आगबबूला हो जाती है।

Aamir khan madhuri dixit

वैसे बात की जाए दोनों ही कलाकारों के एक साथ फिल्म में काम करने की तो सभी लोगों ने दोनों ही कलाकारों को एक साथ तीन या चार मूवी में देखा होगा लेकिन उनकी यह फिल्म दिल बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। वहीं इस दौरान अभिनेता आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ में इतना बड़ा मजाक कर दिया था कि इसे सुनकर अभिनेत्री इतनी ज्यादा आग बबूला हो गई के अभिनेता के पीछे हॉकी लेकर उन्हें मारने के लिए दौड़ पड़ी।

Madhuri Dixit with Aamir Khan

बता दें कि यह कैसा जब बीवी दोनों ही कलाकारों को याद आता है तो दोनों ही हंस हंस कर लोटपोट हो जाते हैं। तो चलो आपको भी बताते हैं फिल्म दिल से जुड़ा यह जबरदस्त वाक्य एक चैट शो के दौरान आमिर खान ने यह बातें सुनाते हुए बताया था कि जब फिल्म दिल की शूटिंग चल रही थी उस दौरान उन्होंने माधुरी दीक्षित से मजाक कर लिया था। जिसके कारण वे बेहद ही ज्यादा घुस्सा हो गई थी।

Aamir Khan Madhuri Dixit Fight

अभिनेता ने बताया कि सेट पर “माधुरी मुझपर बहुत गुस्सा हुई थी क्योंकि सेट पर मैंने उनका हाथ देखने का नाटक किया। अभिनेता माधुरी दीक्षित को लेकर कहते हैं कि अब एकदम सरल और शांत स्वभाव की है और इसी का फायदा उठाते हो उन्होंने उनके साथ मजाक करने का सोचा। आमिर ने माधुरी को कहा आप बहुत भोली हैं, भावुक है और लोग आपको बेवकूफ बनाते हैं जैसे मैं अभी बना रहा हूं और ये कहते हुए आमिर ने इस अभिनेत्री के हाथ पर थूक दिया। इसके बाद वे आमिर को मारने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़ी। और बाद में दोनों इस बात को लेकर खूब हंसे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *