18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

Bigg Boss के घर में पति रितेश को तलाक देने वाली है Rakhi sawant, पहले भी हुआ पति-पत्नी का झूठा खेल

इंटरटेनमेंट कि उनके नाम से मशहूर राखी सावंत बिग बॉस के घर में आने के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि पिछले काफी समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने 2 साल बाद अपने पति रितेश का चेहरा बिग बॉस 15 के सेट पर सभी को दिखाया है। उनके पति के सामने आने के बाद से ही वे काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। बता दें कि इतना ही नहीं उनके पति को लेकर यहां तक भी कयास लगाए जा चुके हैं कि वे और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में कैमरामैन है।

- Advertisement -

rakhi sawant husband ritesh Divorce 1

जल्द ही राखी सावंत लेगी पति रितेश से तलाक

लेकिन अब एक और खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें बताया जा रहा है कि जल्द ही राखी सावंत अपने पति रितेश तलाक लेने वाली है? यह पूरा मामला बिग बॉस के आने वाले शो के दौरान बताया जाएगा हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है। यह तो सामने आने के बाद ही पता चल पाएगा। लेकिन जिस तरह से खबरें चल रही है उसे अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस के घर लगातार गिर रही टीआरपी के बीच एक के बाद एक कमेंट किए जा रहे हैं।

rakhi sawant husband ritesh Divorce

TRP को बढ़ाने के लाये है राखी को

हाल ही में यहां भी खबर सामने आई थी कि शहनाज गिल बिग बॉस के घर में बुलाया जा सकता है। वहीं टेली चक्कर की ताजा रिपोर्ट की माने तो राखी सावंत खुद बिग बॉस के आने वाले एपिसोड के दौरान रितेश से अलग होने की घोषणा करने वाली है हालांकि इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आगे चलकर ही पता चल पाएगा लेकिन फिलहाल बिग बॉस के मेकर लगातार टीआरपी बढ़ाने के लिए एक के बाद एक कई एक्सपेरिमेंट कर रहे हैं जहां घर में लड़ाई से लेकर कई जानी-मानी हस्ती हो को घर में एंट्री दी जा रही है।

Rakhi Sawant Husband Ritesh BB

आने वाले एपिसोड 2 को लेकर यह जानकारी सामने आई है कि राखी सावंत को देश से अपने सारे संबंध तोड़ने वाली और ब खुद इसकी घोषणा करेंगे लेकिन क्या वे सही में रितेश को छोड़ेगी या फिर यह सब टीआरपी लिए होने वाला है या तो आगे आने वाली खबर पर ही निर्भर करता है। लेकिन इस बात को लेकर भी कोई पूर्ण रूप से जानकारी सामने नहीं आई है कि राखी सावंत क्यों करने जा रही है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!