बाहुबली के रूप में नजर आये डोनाल्ड ट्रंप, अमेरिकी राष्ट्रपति को आया पसंद तो वीडियो हुआ वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) भारत दौरे को लेकर काफी उत्सुक हैं। गुजरात के अहमदाबाद और उत्तर प्रदेश के आगरा में जोर-शोर से ट्रंप के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं। ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप, बेटी इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनेर भी होंगे। ट्रंप परिवार के स्वागत में अहमदाबाद को खूब सजाया जा रहा है। ट्रंप अमेरिकी मीडिया से बातचीत के दौरान कई बार इस बात को दोहरा चुके हैं कि अपनी भारत यात्रा के लिए वह बेहद उत्साहित हैं। डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump Twitter) की एक्साइटमेंट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति लगातार बॉलीवुड फिल्मों को लेकर ट्विटर पर रिएक्ट कर रहे हैं।

Source Twitter

हाल ही में डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का सुपरहिट फिल्म ‘बाहुबली (Baahubali) के अवतार में एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फोटोशॉप का इस्तेमाल करके अमेरिकी राष्ट्रपति के चेहरे का इस्तेमाल ‘बाहुबली ‘ के चेहरे की जगह किया गया है। हालांकि, खास बात ये है कि ट्रंप ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है, उन्होंने इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को लेकर रिएक्ट किया था।

डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने वीडियो को शेय करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “भारत में अपने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं।” डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। बता दें, 24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचेंगे। वहां पीएम मोदी उनका स्वागत करेंगे। वह एयरपोर्ट से लेकर मोटेरा स्टेडियम तक रोड शो करेंगे। मोटेरा स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है। मोटेरा स्टेडियम के उद्घाटन के बाद ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम का आयोजन भी वहीं किया जाएगा। इस कार्यक्रम के बाद ट्रंप उसी दिन अपने परिवार के साथ आगरा के लिए रवाना हो जाएंगे। आगरा में वह ताजमहल का दीदार करेंगे। अगले दिन अमेरिकी राष्ट्रपति दिल्ली में पीएम मोदी व अन्य मेहमानों से मुलाकात करेंगे।

Leave a Comment