20.7 C
India
Saturday, November 27, 2021

क्या आप जानते हैं बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मां से जुड़ी यह बातें? जानिए किस परिवार से है

आज मनोरंजन दुनिया में कई कलाकार ऐसे हैं जो दूसरे देशों से आकर हिंदी सिनेमा में अपना नाम करने में सफल रहे हैं। इनमें ही एक नाम आता है जानी-मानी अदाकारा जैकलिन फर्नांडिस का जो अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है, और आज वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है उनकी तस्वीर है तेजी से वायरल होती है काफी ज्यादा दीवाने भी है।

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez Family

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में साल 2009 में आई फिल्म अलादीन से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की लेकिन इससे पहले वे साल 2006 में मिस श्रीलंका का खिताब अपने नाम कर चुकी है। अभिनेत्री के बारे में तो ज्यादातर लोग शादी कई बातों को जानते हैं लेकिन क्या आप जानते हैं वह किस परिवार से संबंध रखती है और उनके माता-पिता क्या करते हैं? तो चलो आपको इस आर्टिकल में बताते हैं कि जैकलीन फर्नांडिस की मां और पिता असल जिंदगी में क्या करते है।

Jacqueline Fernandez Family 1

अभिनेत्री शुरू से ही काफी अच्छे परिवार से संबंध रखती है उनके पिता जाने-माने म्यूजिशियंस हैं जिनका नाम एलराय फर्नांडिस है। वहीं अभिनेत्री का मां का नाम किम है जो कि एयरहोस्टेज रह चुकी है। उनके माता-पिता ने भी लव मैरिज की है। इतना ही नहीं बहुत कम ही लोग यह जानते हैं कि जैकलिन फर्नांडीस पत्रकार भी रह चुकी है जी हां उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से मास कम्युनिकेशन की डिग्री हासिल की है और इस फील्ड में उन्होंने काफी समय तक काम भी किया है।

Jacqueline Fernandez Family 2

जानी-मानी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस अपने परिवार में सबसे छोटी बेटी है उनकी एक बड़ी बहन और दो बड़े भाई भी है जैकलिन फर्नांडीस अपने परिवार में सबसे ज्यादा लाडली है। अभिनेत्री ने फिल्मी दुनिया में अपने सफर को काफी सक्सेसफुल बनाया है फिल्मों में कदम रखने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा वह लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ रही है आज जैकलिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में लगातार सफलता को हासिल कर रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!