28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

क्या आप जानते हैं कैसे हुई Salman Khan को “भाईजान” बोलने की शुरुआत, बेहद फनी है किस्सा

Salman Khan as Bhaijaan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग कलाकार सलमान खान 56 साल के हो चुके हैं। लेकिन आज आपने दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं उन्होंने अपने करियर के चार दशक बॉलीवुड इंडस्ट्री के नाम की है उनके अलावा उनके पिता और उनके भाई भी फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं। हालांकि अरबाज खान और सोहेल खान फिल्मों से कोसों दूर है। लेकिन सलमान खान आज भी दमदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हो और अभी फिल्मों में अपनी दबंगई दिखाते हुए नजर आते हैं।

New WAP

सलमान खान आज भी पर्दे पर काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। लेकिन क्या आप इस बात को जानते हैं सलमान खान को भाईजान क्यों कहा जाता है? आपने देखा ही होगा कि सलमान खान को लोग भाईजान के नाम से भी जानते है। लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान खान के इस नाम की उत्पत्ति कैसे हुई? वैसे तो देखा जाए तो बड़े भाई को भाईजान के रूप में जाना जाता है।

लेकिन सलमान खान के अभिनेता बन चुके हैं सभी उन्हें भाईजान के रूप में बुलाना पसंद करते हैं। चलो आपको बताते हैं इससे जुड़ा एक किस्सा दरअसल,सोहेल खान छोटे होने की वजह से सलमान खान को भाईजान बुलाते थे कई बार यहां वाक्या सबके सामने भी हुआ धीरे-धीरे फोटोग्राफर और उनके करीबी भी उन्हें भाईजान के नाम से बुलाने लगे और देखते ही देखते यह भाईजान काफी ज्यादा पॉपुलर हो गया और आज भी सलमान खान को भाईजान के नाम से ही बुलाया जाता है।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles