TMKOC: जेठालाल और तारक मेहता में है मनमुटाव? सेट पर एकदूसरे का चेहरा देखना भी नहीं करते पसंद

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) कई वर्षों से हर परिवार के मनोरंजन का मुख्य सीरियल रहा है। यह धारावाहिक आज भी हम सभी का मनोरंजन कर रहा है। हमेशा से ही इसकी कहानी और इसके किरदारों ने अपनी विशेषता से दर्शकों का मनोरंजन किया है। लेकिन आज सभी को हंसाने वाले इस सीरियल से जुड़ी एक चौका देने वाली जानकारी सामने आ रही है।

dilip joshi shailendra lodha

तारक मेहता के उल्टा चश्मा में दोस्ती की मिसाल देने वाले तारक मेहता और जेठालाल से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है। हालांकि सीरियल में जब भी जेठालाल मुश्किल में होते हैं तो तारक मेहता उनके फायर ब्रिगेड बनकर उनकी समस्या को हल कर देते हैं। बताया जा रहा है कि सीरियल में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) और तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के बीच वाद-विवाद चल रहा है। दोनों के बीच की मित्रता केवल सीरियल में ही देखने को मिलती है लेकिन शूटिंग के समय दोनों एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते है।

काफी समय से है मनमुटाव

dilip joshi shailendra lodha1

जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच मनमुटाव काफी समय से चला आ रहा है जिसका अभी तक वास्तविक कारण पता नहीं चला है। शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी काफी अनुभवी कलाकार है और अपने काम को बखूबी निभाते हैं। इसलिए आपको कभी भी उनके काम करने के अंदाज से पता नहीं चलेगा कि दोनों के बीच मनमुटाव है।

सूत्रों के मुताबिक दोनों एक दूसरे को देख कर मुंह मोड़ लेते हैं और अपने दृश्य खत्म होते ही अपनी वैनिटी वैन में चले जाते हैं। सीरियल के फैंस इस बात को लेकर आश्चर्यचकित है कि शैलेश लोढ़ा और दिलीप जोशी सीरियल में दोस्ती की मिसाल पेश करते हैं और असल जिंदगी में एक दूसरे से इतने नाराज भी हो सकते हैं।

dilip joshi shailendra lodha2

अब देखना यह होगा कि क्या कभी इन दोनों के मनमुटाव का सीरियल की टीआरपी पर कोई प्रभाव पड़ेगा। हालांकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की टीआरपी लिस्ट काफी गिर चुकी है और यह पहले 3 सीरियल में भी नहीं आता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *