33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

दिशा पाटनी को प्यार के जाल में फंसा कर दूसरों के साथ रंगरलिया मनाते रंगेहाथ पकड़ाया बॉयफ्रेंड, अभिनेत्री ने सुनाई दर्द भरी दास्तां

बी टाउन की जानी-मानी अदाकारा दिशा पाटनी इन दिनों अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है बता देंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद से ही दिशा पाटनी ने लोगों के बीच में अपनी पहचान बना ली है। आज अपनी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है।

google news
Tiger Shroff Disha Patani

इतना ही नहीं खुद दिशा पाटनी भी आज अपनी हॉट अदाओं के लिए बनी रहती है लेकिन आज हम जुड़े के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आपको भी काफी ज्यादा हैरानी होगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिशा पाटनी का नाम पिछले काफी समय से बॉलीवुड के फिटनेस और एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ के साथ चर्चाओं का विषय रहा है।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को काफी फॉलो भी करते हैं साथ में भी नजर आते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं। टाइगर श्रॉफ से पहले दिशा पाटनी जाने-माने एक्टर पार्थ समथान के प्यार में गिरफ्तार हो गई थी दोनों का रिश्ता काफी लंबे समय तक तो नहीं चला लेकिन इस दौरान दोनों ने काफी सुर्खियां बटोरी बताया जाता है कि यह कांटेस्ट के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और यह मुलाकात प्यार में बदल गई थी।

दोनों के बीच में काफी अच्छा रिश्ता चल रहा था लेकिन अचानक दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया इसकी वजह बताई जाती है कि निशा पार्टी ने अपने बॉयफ्रेंड पहाड़ को एक नहीं कई बार दूसरी लड़कियों के साथ रंगरलिया मनाते हुए पकड़ लिया था। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान दी है। पार्थ के इस तरह धोखा देने के बाद भी काफी ज्यादा टूट गई थी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles