28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

बिना तलाक लिए 27 सालों तक राजेश खन्ना से अलग रही डिंपल कपाड़िया, Sunny Deol से जुड़ी है एक वजह

हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बनाने वाली मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया का आज 63 वां जन्मदिन है। लेकिन क्या आप जानते हैं मशहूर अभिनेत्री अपनी अदाकारी से लेना अपनी लव स्टोरी के लिए लोगों के बीच में चर्चाओं का विषय बनी रहती थी उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हो एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया इस दौरान उन्होंने कई तरह के सीन ऑनस्क्रीन किए थे तो सब जानते हैं उनके जीवन से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण बातें।

- Advertisement -

rajesh khanna dimple kapadia

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीतने वाली डिंपल कपाड़िया लोगों के बीच में जब सुर्खियों में आ गई थी जब उन्होंने अपने से दुगनी उम्र के राम अभिनेता राजेश खन्ना से 16 साल की उम्र में शादी कर ली थी बता दे कि उस वक्त राजेश खन्ना के 32 साल थी।

dimple kapadia all pictures

बता दें कि राजेश खन्ना से शादी करने के बाद डिंपल कपाड़िया का करियर मानों खतरे में से आ गया था। कई अभिनेत्री शादी के बाद भी फिल्मों में काम करना चाहती थी। लेकिन राजेश खन्ना इसके सख्त खिलाफ थे यही कारण था कि अभिनेत्री ने शादी के 11 सालों तक फिल्मी दुनिया को पूरी तरह त्याग दिया था। और इस दौरान उन्होंने ट्विंकल खन्ना और रिंकी को जन्म दिया लेकिन इस दौरान दोनों ही कलाकारों के बीच में काफी ज्यादा दूरियां आ गई और दोनों ही बाद में अलग रहने लगे।

Dimple kapadia sunny deol

इन दूरियों के बीच डिंपल कपाड़िया की मुलाकात सनी देओल से हुई और दोनों के बीच में ज्यादा अच्छी दोस्ती हो गई और यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों ही कलाकार एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे। इस दौरान वे एक दूसरे के साथ कई जगहों पर देखे भी गए थे जिनके वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।।लेकिन सनी देओल पहले से शादीशुदा थे और वे अपनी पत्नी को छोड़ नहीं सकते थे लिहाजा दोनों कलाकारों की शादी नहीं हो पाई।

Dimple kapadia rajesh khanna

इतना सब कुछ होने के बाद भी डिंपल कपड़िया ने राजेश खन्ना को तलाक नहीं दिया था। लेकिन जब अचानक राजेश खन्ना की तबीयत खराब हुई तो 27 साल बाद डिंपल कपाड़िया काका से मिलने पहुंची। बता दे कि मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना का साल 2012 में निधन हो गया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!