21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

क्या कंगना रनौत की छोड़ी हुई फिल्मों से बदल गई करीना कपूर और अनुष्का शर्मा की किस्मत, देखें पूरी लिस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज कई सितारे ऐसे मौजूद हैं जिन्हें उनकी किस्मत से ही फिल्मों में काम करने का मौका मिला लेकिन इस मौके के बाद में बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। अभिनेत्री कंगना रनौत जितनी ज्यादा अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती है उतनी ही अपनी व्यवहार की के लिए भी उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने दम पर अपना मुकाम हासिल किया और आज भी बड़ी अभिनेत्रियों की गिनती में शुमार है।

- Advertisement -

kareena left movies make kareena anushka star

लेकिन क्या आप जानते हैं हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री कंगना रनौत अपने अब तक के करियर में कई फिल्मों को रिजेक्ट भी कर चुकी है। और उनके द्वारा रिजेक्ट की गई फिल्मों से अनुष्का शर्मा और करीना कपूर खान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट भी साबित हुई और उन्होंने खूब सुर्खियां भी कमाई। इस आर्टिकल में आज हम आपको उन फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें छोड़ने के बाद करीना और अनुष्का ने बड़ी पहचान बनाई।

डर्टी पिक्चर (The Dirty Picture)

डर्टी पिक्चर में आपने विद्या बालन के एक नए रूप को देखा होगा। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी मौजूद थे। यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई, लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म का ऑफर कंगना को दिया गया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया जिसके बाद फिल्म में विद्या बालन ने अपनी शानदार अदाकारी से लोगों का दिल जीता और सबके बीच में अपनी बड़ी पहचान बनाई थी। वहीं फिल्म में विद्या बालन की शानदार अदाकारी के लिए कंगना ने भी उनकी जमकर तारीफ की थी।

संजू (Sanju)

अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू में आपने रणबीर कपूर के शानदार किरदार को तो देखा ही होगा। यह फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। लेकिन इस फिल्म के लिए राजकुमार हिरानी कंगना को कास्ट करना चाहते थे। लेकिन कंगना ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था। जिसका कारण किसी को भी नहीं चल सका।

बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan)

सलमान खान और करीना कपूर की फिल्म बजरंगी भाईजान बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इस फिल्म में बतौर हीरोइन कंगना को ऑफर दिया गया था। लेकिन खबरों की मानें तो उन्होंने फिल्म में छोटे किरदार के चलते इंकार कर दिया आपने देखा ही होगा फिल्म बजरंगी भाईजान में करीना कपूर का ज्यादा बढ़ा रोल नहीं है।

सुल्तान (Sultan)

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई फिल्म सुल्तान में आपने सलमान खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को देखा लेकिन अनुष्का से पहले फिल्म का ऑफर कंगना को मिला था। लेकिन उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया खबरों की मानें तो उन्हें लगता था कि सलमान खान के सामने उनका किरदार फीका पड़ जाएगा। इस फिल्म से अनुष्का शर्मा ने बड़ी पहचान बनाई।

एयरलिफ्ट (Airlift)

अक्षय कुमार की आन फिल्म लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई लेकिन कंगना ने फिल्म का ऑफर मिलने के बाद भी अपने बिजी शेड्यूल के चलते फिल्म को करने से इंकार कर दिया यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!