Categories: बॉलीवुड

क्या कंगना ने शेरनी बन सुशांत सिंह को न्याय दिलवाने की पूरी कोशिश की, वीडियो से समझिये

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को लेकर सुर्खियों में आई बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत वैसे तो अपनी बेबाकी के लिए हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के समर्थन में आने के बाद वे काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी रहती है। बता दें कि कंगना रनौत अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अभिनेत्री अपनी हर एक्टिविटी को सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचती रहती है।

दरअसल, कंगना रनौत बॉलीवुड नेपोटिज्म हो या अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग सभी को लेकर वर्ष 2020 में काफी ज्यादा चर्चाओं में रही थी। कंगना ने अपनी बात लोगों तक पूरी बेबाक़ी के साथ रखी। उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों को कटघरे में खड़ा कर दिया। जिसके चलते उनपर मुकदमे भी दर्ज हुए। लेकिन कंगना आज भी अपनी बात खुले आम कहती नजर आती है।

सुशांत के फैंस का है सपोर्ट

वहीं सुशांत मामले में कंगना द्वारा लगातार इंसाफ की मांग को लेकर अब दिवंगत अभिनेता के फैंस कंगना से बेहद खुश हैं। वहीं सुशांत के एक फैन ने हाल ही में कंगना को ट्रिब्यूट दिया है। बता दें कि कंगना ने खुद एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में कंगना ने लिखा, ‘अभी एक फैन के जरिए मैंने ये वीडियो देखा, आपका प्यार, भरोसा और आशीर्वाद ही है मेरे पास।’ जिसके बाद से ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि शेयर किए गए इस वीडियो में एक फैन कंगना को ट्रिब्यूट दे रहा है। फैन ने वीडियो की शुरुआत में कंगना का शुक्रिया भी अदा किया है। फैन का मानना है कि कंगना एक ऐसी शेरनी है जिसने वन स्टैण्ड आर्मी बनकर सभी का सामना किया और सुशांत को न्याय दिलवाने की पूरी कोशिश की। वहीं इस रैप की मेन लाइन ‘नाम है कंगना, बचकर रहना’ काफी दिलचस्प है।

Leave a Comment