Categories: बॉलीवुड

दिया मिर्जा ने अपनी शादी में की अनोखी पहल, जिसे देख सोशल मीडिया में हो रही तारीफ

बॉलीवुड के सितारों की पार्टी से लेकर शादी सभी खूब चर्चाओं में रहती है। और फैंस भी इस तरह के होने वाले प्रोग्राम के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। जब उनका पसंदीदा कलाकार शादी के बंधन में बंध रहा हो। वैसे कलाकारों की शादी होना आम बात है लेकिन कुछ शादी ऐसी होती है जो अपने पीछे कई नई यादें छोड़ जाती है।

शादी में की अनोखी शुरआत

ऐसी ही शादी हाल ही में दीया मिर्ज़ा और बिज़नेसमैन वैभव रेखी की हुई। हालांकि दीया मिर्जा की यह दूसरी शादी थी। लेकिन इसे पूरे हिंदू रीति-रिवाज़ के साथ कि गई। और दोनों ने सात फेरे लिये और अपने जीवन की नई शुरुआत की, मगर इस शादी में दीया ने एक ऐसा काम किया, जो बेहद अनोखा है। वहीं अभिनेत्री के इस अनोखे कदम की खूब तारीफ हो रही है।

दरअसल, आपने अभी तक शादियों में सात फेरे दिलवाते हुए पंडित को देखा होगा। लेकिन दीया की शादी की रस्में एक महिला पुजारी ने पूरी करवायी थीं, जिन्हें शादी की तस्वीरों में भी देखा जा सकता है, मगर बुधवार को दीया ने बाकायदा उनका परिचय सोशल मीडिया के ज़रिए करवाया और उनका शुक्रिया अदा किया।

महिला पंडित ने किया विवाह संपन्न

दीया ने अपनी शादी से जुड़ी कई तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है। जिनमे उन्होंने फेरों की रस्म के दौरान ली गई तस्वीर भी साझा की है। जिसमे शीला नाम की बुजुर्ग पुजारी दोनों की रस्में संपन्न करवाती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- हमारा विवाह संस्कार करवाने के लिए शुक्रिया शीला अट्टा। मुझे गर्व है कि हम साथ मिलकर यह कर सके। इसके साथ दीया ने राइज़ अप, जेनरेशन इक्वेलिटी जैसे हैशटैग लिखे हैं। इस तस्वीर पर एक यूज़र ने लिखा- शीला अट्टा जी को बहुत प्यार और आदर। एक अन्य यूज़र ने लिखा- नारीवाद ज़िंदाबाद। बहुत शुभकामनाएं।

दीया मिर्ज़ा की शादी मुंबई के बेल एयर अपार्टमेंट में उनके आवास पर हुई। वहीं इस दौरान परिवार के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड के भी कई लोग मौजूद रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीया और वैभव, दोनों की यह दूसरी शादी है। जहां वैभव की पहली शादी योगा कोच सुनयना रेखी से हुई थी और उनकी एक बेटी भी है। तो वहीं, दीया मिर्जा ने अपनी पहली शादी प्रोड्यूसर साहिल सांगा से शादी की थी।

Leave a Comment