बॉलीवुड के ही-मैन धर्मेंद्र का भावुक कर देना वाला वीडियो, बताई जीवन की इतनी बड़ी सच्चाई

बॉलीवुड के ही-मैन कहे जाने वाले धर्मेंद्र का असली नाम धरम सिंह देओल है। धर्मेंद्र का बचपन साहनेवाल में गुजरा। धर्मेंद्र के पिता स्कूल हेडमास्टर थे। धर्मेंद्र ने अर्जुन हिंगोरानी की फिल्म “दिल भी तेरा, हम भी तेरे” से 1960 में बॉलीवुड में डेब्यू किया। धर्मेंद्र को 1970 के दशक के मध्य में दुनिया में सबसे हैंडसम पुरुषों में स्थान मिला। धर्मेंद्र “वर्ल्ड आयरनमैन अवार्ड” से नवाजे जा चुके हैं। धर्मेंद्र की लोकप्रिय फिल्मों में “सत्यकाम,” “खामोशी”, “शोले’, “क्रोधी” और “यादों की बारात” जैसी फिल्मों के नाम आते हैं।

धर्मेंद्र ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। धर्मेंद्र इस वीडियो में फैंस को अपना बंगला दिखा रहे हैं और साथ ही मेथी का पराठा खा रहे हैं। धर्मेंद्र के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी लाइफस्टाइल की तारीफ भी कर रहे हैं। धर्मेंद्र का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। बता दें, कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर इन दिनों फिल्मों से दूर अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं। वह नियमित अंतराल से अपने वीडियोज और फोटोज फैंसके साथ शेयर करते रहते हैं।

Source Instagram

धर्मेंद्र द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को 85000 से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं। धर्मेंद्र ने लिखा, “यह सब कुछ उसने दिया है, जो चुपचाप एक दिन ले जाएगा। जिंदगी खूबसूरत है, दोस्तों इसे जी जांन से जियो, “दोस्तों लव, यू चीयर अप”।

धर्मेंद्र ने इस तरह इस वीडियो का कैप्शन लिखा। उनके वीडियो पर एक फैन ने लिखा, “मॉर्निंग पाजी जिंदगी का जीना तो पाजी हमने आप से सीखा। अच्छा इंसान कैसे बना जाता है और लोगों के दिलों पर राज कैसे किया जाता है। लव यू, धरम पाजी”।

Leave a Comment