बॉलीवुड ही मैन धर्मेंद्र की अचानक बिगड़ी तबीयत, 4 दिनों से थे ICU में, लौट कर बोले अति की सजा भुगत रहा हूँ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र आज चाहे फिल्मों से कोसों दूर हो लेकिन अपने फिल्मी करियर में उन्होंने अनगिनत फिल्मों में काम करते हुए अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। अभिनेता धर्मेंद्र के योगदान को बॉलीवुड इंडस्ट्री कभी नहीं भुला सकती उन्होंने शोले जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

google news
Dharmendra Hospitalized

इस दौरान उन्होंने कई दिग्गज कलाकारों के साथ में अपनी स्क्रीन शेयर की काफी उम्रदराज हो चुके धर्मेंद्र आज भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने चाहने वालों से जुड़े हुए रहते हैं उनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो आए दिन सामने आती रहती है। लेकिन हाल ही में उनसे जुड़ी एक ब्रेकिंग खबर सामने आ रही है कि उन्हें अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद साउथ मुंबई के एक अस्पताल में आईसीयू में एडमिट किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार उनकी तबीयत पहले से ज्यादा बेहतर है लेकिन उन्हें पूरा ठीक होने में अभी समय लगेगा इसलिए उन्हें अभी और भी कुछ दिन अस्पताल में रहना पड़ेगा बता दे कि अपने पिता की तबीयत का हाल चाल लेने उनके बेटे अस्पताल पहुंचे। हालांकि उन्हें किस वजह से अस्पताल में एडमिट करवाया गया है। इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles