इमोशनल धर्मेंद्र ने फार्महाउस में काम कर रहे मजदूरों से कही दिल छू लेने वाली बातें ! फैंस दे रहे है प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र पाजी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी समय व्यतीत कर रहे हैं। वे आए दिन नई पोस्ट शेयर कर फैंस को चौका रहे हैं। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपना एक इमोशनल वीडियो शेयर किया था। जो काफी ज्यादा वायरल हो गया था। वहीं अभिनेता को इमोशनल देख फैंस ने भी अपनी तरफ से अभिनेता को अच्छी प्रतिक्रिया दी।

dharmendra with hemamalini
Image Source: Google

वहीं अभिनेता ने एक वीडियो और शेयर किया है। जो सभी का दिल जीत रहा है। वैसे धर्मेंद्र के काफी फैंस है जो उन्हें एक्टिंग से लेयर रियल लाइफ में भी बहुत पसंद करते हैं। वहीं उनके द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो बहुत ही प्यारा है और इसमें उन्होंने दूसरों के लिए दयालु होने के महत्व के बारे में बात की गई है। बता दें कि वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि पाजी ने अपने खेत के दौरे के दौरान काम करने वाले लोगों से हालचाल जाना और उनके साथ बैठकर बात भी की।

dharmendra-deol
Image Source: Google

कर्मचारियों से साथ बैठ बातें की

बता दें कि धर्मेंद्र अपने फ्री समय में खेतों में जाते हैं और अपने खेत पर काम करने वाले लोगों के साथ बैठकर उनका हालचाल भी लेते हैं। वहीं वीडियो में भी दिख रहा है कि खेत में कुछ लोग काम कर रहे हैं इसी दौरान अभिनेता उनके बीच जाकर बैठ जाते हैं। उनसे प्यार भरी बातें कर रहे हैं और उन्हें हंसने-मुस्कारने की सलाह दी है। वह भारत नाम के एक कामगार के सिर पर हाथ रखते हैं और उसे ठंडा रखने की बात कर रहे हैं। वह आखिरी में इन सभी कामगारों से कहते हैं, “मैं तुम सभी को प्यार करता हूं।”

इस प्यारे वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”फार्म पर काम करते हुए हम इस तरह एंजॉय कर रहे हैं। दयालु बनिए और इंसानियत दिखाइए। बिला मजहब ओ मिलात हो जाओ। कोई छोटा नहीं, कोई बड़ा नहीं। ये दुनिया बड़ी खूबसूरत हो जाएगी दोस्तों। सभी को ढेर सारा प्यार।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *