29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

Dharmendra ने बेटे और पोतों संग मनाई लोहड़ी, इस एक शख्स की कमी ने किया सभी को मायूस

Dharmendra Lohri Celebration: पूरे भारत में कल लोहड़ी का पर्व बड़े ही उल्लास के साथ मनाया गया। बॉलीवुड में भी लोहड़ी पर्व का विशेष महत्व है और कई सेलिब्रिटी ने अपने परिवार के साथ इस दिन को सेलिब्रेट किया है। बॉलीवुड के दिक्कत अभिनेता धर्मेंद्र ने भी अपने परिवार संघ लोहड़ी का पर्व मनाया है। अभिनेता बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र सिंह फोटो शेयर की है जिसमें पूरा परिवार दिखाई दे रहा है। लोहड़ी के पर्व पर धर्मेंद्र के दोनों बेटे और पोते खुशियां बांट रहे थे।

New WAP

Bobby Deol Dharmendra sunny deol

फोटो में धर्मेंद्र काफी कैजुअल दिखाई दे रहे थे और उन्होंने पैंट शर्ट पहने सिर पर टोपी डाले हुई थी। इस फोटो में सिर्फ एक ही कमी रही कि धर्मेंद्र के सबसे बड़े बेटे सनी देओल नजर नहीं आए। फोटो शेयर करते हुए बॉबी देओल ने लिखा है कि हैप्पी लोहड़ी पिक्चर ऑफ द डे #भी लगाया। फोटो पर देओल परिवार के फैंस अपना भरपूर प्यार लुटा रहे हैं और लोहरी की बधाई दे रहे हैं।

पिछले माह दिसंबर में ही बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र 86 साल के हुए हैं जिस उपलक्ष में उन्होंने घर पर हवन का आयोजन किया था। हवन पर बैठे हुए देओल परिवार की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। हवन में धर्मेंद्र के साथ बॉबी देओल और करण भी दिखाई दिए थे। हवन के पश्चात धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी अभिनेता और राजनीतिज्ञ हेमा मालिनी के साथ जमकर पार्टी भी की थी। धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से पार्टी की फोटो फ्रेंड्स के साथ शेयर की थी जिसमें हेमा मालिनी उन्हें खिलाती दिखाई दे रही थी।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!