40.1 C
New Delhi
Friday, June 9, 2023
spot_img

शादी के बाद Devoleena Bhattacharjee पहली ईद, सासू मां से ईदी में मिला ये खास तोहफा

Devoleena Bhattacharjee First Eid 2023: मशहूर टेलीविजन सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya) से घर-घर में बड़ी लोकप्रियता हासिल करने वाली जानी-मानी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी रहती है, आए दिन अदाकारा अपने पति के साथ तस्वीरों को शेयर कर लाइमलाइट लूटती हुई नजर आती है।

New WAP

बता दें कि अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी ने पिछले साल शानवाज शेख के साथ कोर्ट मैरिज कर सभी को चौंका दिया था ऐसे में आज पूरे देश में ईद मनाई जा रही है तो अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी कहां पीछे रहने वाली थी। उन्होंने भी इस से जुड़ी जानकारी को शेयर किया है। आपको बता दें कि शानवाज शेख और देवोलीना भट्टाचार्जी लंबे समय तक लव लाइफ में रहे हैं।

गौरतलब है कि शानवाज शेख से शादी करने के बाद देवोलीना भट्टाचार्जी ने पहली बार ईद मनाई है ऐसे में उन्होंने इस दौरान के एक्सपीरियंस को अपने चाहने वालों के साथ में शेयर किया है। एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने ईद के दिन के ड्यूल को बताया है उन्होंने कहा कि उनके पति के रोजे खत्म होंगे ऐसे में वहां उनके लिए उनका पसंदीदा खाना बनाएंगी।

इतना ही नहीं घर में आज ईद के मौके पर अच्छा-अच्छा व्यंजन बनाया जाएगा। उन्होंने इस को लेकर पहले से ही प्लानिंग कर ली है। पहली ईद पर देवोलीना भट्टाचार्जी को शानवाज की मां यानी की सासू मां की तरफ से बेहद खास गिफ्ट मिला है, जिसके बारे में भी उन्होंने जानकारी साझा की उन्होंने बताया कि उन्हें सास की तरफ से एक खूबसूरत ड्रेस मिली है।

New WAP

google news follow button

DeepMeena
DeepMeenahttps://viralsandesh.com/author/deepmeena/
मीडिया क्षेत्र में 5 सालों का अनुभव प्राप्त है। शुरुआती दौर में नवभारत न्यूज़ पेपर और लोकस्वामी न्यूज़ पेपर में कार्य किया। यहां से कंटेंट का नॉलेज लेने के बाद इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में कुछ समय तक रिपोर्टिंग की। रिपोर्टिंग का नॉलेज लेने के बाद खबर मध्यप्रदेश और घमासान डॉट कॉम में कंटेंट राइटिंग का काम किया। वहीं विगत 3 वर्षों से निरंतर viralsandesh.com के लिए कंटेंट राइटिंग का काम कर रहा हूं, जिसमें वायरल खबरें, लेटेस्ट खबरें, बॉलीवुड खबरें, स्पोर्ट्स खबरें, ऑटोमोबाइल खबरें, टेक्निकल खबरें आदि खबरों पर लिखने का कार्य कर रहा हूं

Related Articles

Stay Connected

340,719FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow

Latest Articles