21.9 C
India
Saturday, November 27, 2021

Devoleena Bhattacharjee ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहां मेरे साथ ‘Maths टीचर ने की थी गलत हरकत…’

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर है यहां एक पारिवारिक सीरियल है जिसमें गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्य ने लोगों के बीच में काफी ज्यादा लोकप्रियता कमाई है आज ने अपने नाम से ज्यादा गोपी बहू के नाम से जाना जाता है। वे घर-घर में गोपी बहू के नाम से ही जानी जाती है। हाल ही में उन्होंने अपने पुरानी लाइफ से जुड़ा एक ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर सभी हैरान रह गए हैं।

- Advertisement -

Devoleena Bhattacharjee Exposure

शो लेडीज वर्सेज जेंटलमैन में किया खुलासा

मनोरंजन दुनिया के कलाकार अक्सर ही शो या इंटरव्यू के दौरान अपने से जुड़े कई राज साझा करते रहते हैं। देवोलीना ने बताया कि मैथ टीचर ने उनके साथ किस तरह से गलत व्यवहार करने की कोशिश की थी। इस बात को जानकर सभी काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं। एक्ट्रेस हाल ही में शो ‘लेडीज वर्सेज जेंटलमैन’ में शिरकत करने पहुंची थी इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी कई जानकारी सभी के साथ में साझा की इस दौरान ही उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह से उनके साथ एक टीचर ने बचकानी हरकत करने की कोशिश की थी।

Devoleena Bhattacharjee

Maths टीचर ने किया था गलत काम

इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह से वे जब ट्यूशन के लिए मैथ्स टीचर के पास जाया करते थे जो कि उस समय के काफी फेमस हो बहुत अच्छे टीचर हुआ करते थे। उनके साथ ही उनके बहुत सारे दोस्त भी उनके पास ट्यूशन पढ़ने जाया करते थे। लेकिन धीरे-धीरे करते हुए सभी ने उस टीचर के पास जाना बंद कर दिया ऐसे में जब भी खुद उस टीचर के पास में इसकी क्लासेस लेने पहुंची तो उनके साथ टीचर द्वारा गलत हरकत करने की कोशिश की गई इससे वह काफी ज्यादा सहम गई थी और उन्होंने अपने साथ हुए इस व्यवहार के बारे में अपनी मां को बताया।

देवोलीना भट्टाचार्य ने अपने साथ हुई इस हरकत के बाद टीचर के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का प्लान बना लिया था लेकिन उनका कोई साथ देने वाला नहीं था जब इस मामले में उन्होंने टीचर की पत्नी से शिकायत की तो वह भी दंग रह गई। लेकिन वह कर भी क्या सकती थी। देवोलीना टीचर को सबक सिखाना चाहती थी। उनकी हरकतों के लिए क्योंकि जिस तरह से उनके दोस्तों ने चुप्पी साधे हुए थे। कहीं ना कहीं उनके साथ में इस तरह के गलत व्यवहार हुआ है।

Devoleena Bhattacharjee 1

लेकिन किसी ने उनका सहयोग नहीं किया। इस दौरान उन्होंने शो के माध्यम से सभी से यह गुजारिश की थी कि यदि आपके बच्चों के साथ में कुछ ऐसा हो तो आप उस पर सख्त एक्शन जरूरी ले। गोपी बहू की बातों को सुनकर वहां तक मौजूद सभी लोगों का ज्यादा शौक जाते हैं इस दौरान जेनेलिया डिसूजा रितेश देशमुख और भी लोग मौजूद रहते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आने वाले कुछ दिनों में देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस के घर में नजर आ सकती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!