HBD: पहली फिल्म में सुपर फ्लॉप रहने के बाद भी कैटरीना कैफ बनी बॉलीवुड की हाईएस्ट पैड अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही है। देश से बाहर जन्म होने के बावजूद उन्होंने बॉलीवुड में आज अपनी बड़ी पहचान बना है। अभिनेत्री के फिल्मी करियर की बात की जाए तो उन्होंने फिल्म बूम से बॉलीवुड में अपनी एंट्री मारी थी। लेकिन कैटरीना अपनी पहली फिल्मों में खुद को साबित नहीं कर पाई और यह फिल्म पर्दे पर फ्लॉप साबित हुई।

katrina kaif

अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 18 साल के अपने फिल्मी करियर में कई एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है। यही कारण रहा है कि वह इंडस्ट्री में अपने नाम का सिक्का चलाने में कायम रही, बता दें कि उनकी जोड़ी को सलमान और अक्षय कुमार के साथ में ज्यादा पसंद किया जाता है।

Katrina Kaif Movie Sarkar

बता दे की अपनी पहली फिल्म में फ्लॉप साबित होने के बाद अभिनेत्री ने साल 2005 में आई फिल्म सरकार से अपनी पहचान बनाई, बता दे कि इस फिल्म में वे रणबीर कपूर के साथ में नजर आई थी। इसके बाद कैटरीना कैफ हिंदी सिनेमा में पहचान मिलना चालू हो गई और एक के बाद एक कई फिल्में उन्हें मिलने लगी इसी साल उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला।

Katrina Kaif Salman Khan Maine Pyaar Kyu Kiya

कैटरीना सलमान खान के साथ ‘मैंने प्यार क्यों किया’ फिल्म में नजर आई इस फिल्म ने अभिनेत्री को और भी बड़ी पहचान दिला दी और वह रातों-रात बड़ी अभिनेत्रियों की गिनती में शुमार हो गई। इसके बाद कैटरीना कैफ को कई सारे काम मिले और उनकी ट्रेन पटरी पर दौड़ पड़ी इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया अपनी पहली फिल्म में सुपर फ्लॉप होने के बाद भी धीरे-धीरे सक्सेसफुल अभिनेत्रियों की गिनती में आने लगी थी।

Katrina Kaif Highest Paying Actress

इतना ही नहीं देखते ही देखते कैटरीना कैफ उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हो गई जो एक फिल्म के लिए करोड़ों रुपए चार्ज करती थी। अभिनेत्री को छोटी उम्र से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का काफी ज्यादा शौक रहा है उन्होंने 14 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करना चालू कर दिया था। वही वह अपने घर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ा नाम करने के लिए निकली थी और आज वह इसे करने में सफल भी हो पाई है बता दें कि पिछले काफी समय से अभिनेत्री फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही है लेकिन आने वाली फिल्म सूर्यवंशी में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है।

Katrina Kaif Salman Khan

बता दें कि अभिनेत्री अपने लव लाइफ को लेकर भी शुरू से ही सुर्खियां बटोर टी आई है जहां एक समय में उनका नाम दबंग खान सलमान के साथ जोड़ा गया था इतना ही नहीं दोनों के बीच में इतनी ज्यादा नजदीक या आ गई थी थी दोनों की शादी की खबरें भी काफी तेजी से वायरल होने लगी थी। लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि दोनों के बीच में ब्रेकअप हो गया और आज दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन आप उनका नाम उभरते हुए कलाकार विक्की कौशल के साथ में जोड़ा जा रहा है और दोनों ही कलाकार अपनी लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

Vicky Kaushal Girlfriend Katrina Kaif

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *