Categories: राजनीति

ठाकरे ध्वस्त – उद्धव मस्त, उद्धव ठाकरे को बीजेपी नेता ने भेजीं चूड़ियां

महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को जिस तरह से तुड़वाया है उसका विरोध पूरे देश में हो रहा है। दिल्ली बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा ने उद्धव ठाकरे की इस हरकत को कायराना बताते हुए उन्हें चूड़ियां भेजने का एलान किया है।

आपको बता दें कि बीएमसी ने आज सुबह बुलडोजर भेजकर अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर को तुड़वा दिया , जिसका पूरे देश में लगातार विरोध हो रहा है। इससे पहले महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच लगातार जुबानी लड़ाई जारी है, संजय राउत से लेकर गृहमंत्री अनिल देशमुख तक सभी कंगना पर हमलावर हैं क्योंकि कंगना लगातार मुखर होकर अपनी आवाज़ ड्रग्स-नेता-बॉलीवुड-मीडिया नेक्सस के खिलाफ उठा रही हैं। बग्गा ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी

source twitter

महाराष्ट्र की पूरी सरकार एक महिला से डरी हुई हैं। कंगना के दफ्तर पर चलता बुलडोजर दरअसल बाला साहेब ठाकरे की सोच और सपनों पर चल रहा हैं।

वो जो इमारत टूट रही है वो प्रतीक है कि बाला साहेब का बेटा तो बाबर के रास्ते पर चलना चाहता हैं। ऐसा क्या गुनाह छिपाना चाहते है उद्धव ठाकरे कि कंगना के मुंह बंद कराना जरूरी हो गया हैं। क्यों आखिर एक लड़की से डर कर पूरी सरकार बेशर्मी पे उतारूँ हैं।

कोरोना, टूटी सड़कें, बारिश और फेल सरकार से जूझती मुम्बई और मुंख्यमंत्री बिजी है एक छज्जा तोड़ने में। अगर बाला साहेब को अंदाज़ होता तो शायद शिवसेना को भंग ही कर गए होते।

Leave a Comment