दीपिका पादुकोण ने खोलें बेडरूम सीक्रेट राज, कहा रणवीर सिंह “बेड पर भी हद से ज्यादा टाइम लगाते हैं”

Photo of author

By DeepMeena

ranveer singh bedroom secrets 2

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को आज बॉलीवुड में काफी परफेक्ट माना जाता है। दोनों कलाकारों ने आज हिंदी सिनेमा में अपनी अदाकारी के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। जहां दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड इंडस्ट्री की बढ़िया दा कारणों में होती है और वह लगातार एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ रही है। ऐसे ही उनके पति रणवीर सिंह ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री पर अपनी मेहनत और अपनी अदाकारी के बलबूते पर बड़ा मुकाम हासिल किया है।

New WAP

ranveer singh deepika padukone bedroom secrets 1

आज वे किसी की पहचान के मोहताज नहीं है आज उनकी गिनती बड़े कलाकारों के रूप में होती है। वे अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। हमेशा ही दोनों कलाकारों की शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चा होती रहती है। दोनों काफी परफेक्ट है और एक साथ में काफी समय व्यतीत करते रहते हैं। बता दें कि दोनों ने इटली में आलीशान तरीके से साल 2018 में शादी की इसके बाद से ही दोनों के बीच में शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

लेकिन बहुत सी बार ऐसा भी देखा गया है कि जब दोनों एक साथ किसी पार्टी का प्रोग्राम का हिस्सा बनते हैं तो दोनों पर सवालों की बौछार होती है। ऐसे कई बार दोनों एक दूसरे से जुड़े कई राज सबके सामने बयां करते हैं। ऐसे ही एक बार दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के बेडरूम राज सबके सामने खोल दिए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था कि किस तरह से रणवीर सिंह को रात में भी शावर लेने से लेकर टॉयलेट में लंबे समय तक बैठने की आदत है। यह बाते सब सुन रहे लोग काफी हैरान हो जाते हैं।

ranveer singh bedroom secrets 1

इस दौरान अभिनेत्री को ज्यादा बढ़ा ही राज खोल देती है जिसके बाद सभी एकदम सॉफ्ट हो जाते हैं अभिनेत्री इस दौरान कहती है कि रणवीर सिंह “बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” इस बात को सुनने के बाद सभी दीपिका पादुकोण की ओर देखने लगते हैं। इस बात को सुन खुदा अभिनेता भी काफी ज्यादा हैरान रह जाते हैं। इस बात को बोलने के बाद वे सभी को इसकी हकीकत तू बताती है कि मैं रात में काफी समय तक जगना पसंद करते हैं और फिर बेड पर काफी देर में लौटते हैं। लेकिन समझने वाले इस बात को समझ ही लेते हैं। दीपिका जल्द अपनी नई फिल्म गहराइयां में नजर आने वाली है।

New WAP

google news follow button

Leave a Comment