31.5 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023
spot_img

दीपिका पादुकोण का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, सामने आई रणवीर सिंह की हकीकत, आदमियों को देखकर खो देते है आपा

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार रणवीर सिंह अपनी अदाकारी के साथ ही अपने अजीबोगरीब हरकतों से भी लोगों को लुभाते हुए नजर आते हैं। बता दें कि अब तक वे कैमरे के सामने ऐसी कई बार हरकतें कर चुके हैं कि जिसकी वजह से वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं रणवीर एक ऐसे कलाकार हैं। जो अपने पसंदीदा इंसान को हर दौर किस करने में भी पीछे नहीं रहते हैं।

New WAP

ranveer singh wild kiss to bear grylls 1

हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें ऐसी सामने आई है जिसमें वे बेयर ग्रिल्स को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपने कदम रख दिए हैं। उनका शो काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है। जिसमें वह मैन वर्सेस वाइल्ड के बेयर ग्रिल्स के साथ जंगल की सैर करते हुए नजर आए हैं। लेकिन इस दौरान दोनों के बीच में जो बॉन्डिंग देखने को मिली उसने लोगों को काफी हैरत में डाल दिया है।

New WAP

 

View this post on Instagram

 

A post shared by entertainer (@be_calmbro)

वहीं अब इस दौरान का एक वीडियो खूब चर्चाओं में चल रहा है जिसमें रणवीर सिंह है। एक सीन के दौरान बेयर ग्रिल्स पर प्यार लुटाते हुए नजर आए हैं। उन्हें किस करते हुए दिखाई दिए हैं यह पहली बार नहीं है इससे पहले भी रणवीर सिंह किस करते हुए नजर आ चुके हैं। वह भी आदमियों को यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से ही खूब चर्चाओं में चल रहा है। लोगों का कहना है कि रणवीर खूबसूरत आदमियों को देखकर अपना आपा खो बैठते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bear Grylls OBE (@beargrylls)

आपको बता दें कि इस दौरान रणवीर सिंह की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी नजर आई है तीनों के बीच में काफी शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली है। उनका यह शो नेटफ्लिक्स पर काफी ज्यादा पॉपुलर भी हो रहा है। जिससे लोगों को काफी प्यार मिल रहा है लेकिन जिस तरह से है। वीडियो सामने आया है लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रिया दी है सभी का कहना है कि इससे खतरनाक स्टंट बेयर ग्रिल्स ने पहले कभी नहीं किया होगा।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles