क्या रणवीर से शादी के बाद फिल्मों में दीपिका अपनाएगी नो किसिंग पॉलिसी, दिया यह बोल्ड जवाब

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज बहुत से ऐसे कलाकार हैं जो शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन इसके बाद भी वे फिल्मों में काम कर रहे हैं। वहीं हिंदी सिनेमा में अब लव स्टोरी पर आधारित फिल्मों का बनाना पहले की अपेक्षा कुछ ज्यादा है। और बहुत कम ही ऐसी फिल्म रहती है। जिसमें किसी रोमांटिक सीन को नहीं दर्शाया गया हो।

ranveer deepika wedding

वहीं आज के समय में बनने वाली फिल्मों में किसिंग सीन तो आम बात है। लेकिन आज हम जिस विषय पर बात करने जा रहे हैं। क्या कलाकार शादी में बंधन में बंधने के बाद भी कलाकार अपने को- स्टार को किस करते हैं। तो चलो जानते हैं इस रोचक किस्से के बारे में बता दें कि आज इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन उनके द्वारा की जाने वाली फिल्मों में किसिंग सीन आम बात हो रही है आम बात है।

6 साल के बाद रचाई शादी

ranbir deepika kissing

दरअसल इस तरह के सवालों का सामना बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को करना पड़ा बता दे कि दोनों की लव स्टोरी काफी लंबी है 6 साल से ज्यादा दिन रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। और आज अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन क्या यह कलाकार शादी के बंधन में बनने के बाद किसिंग सीन से परहेज करते हैं?

shahrukh deepika kissing

वही एक इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका पादुकोण से पूछा गया था कि वे शादी के बंधन में बनने के बाद क्या आप फिल्मों में no kissing पॉलिसी का उपयोग करेंगी? इस बात का खुलासा करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने ना कभी पहले किसिंग सीन से परहेज किया था ना ही अब करेंगे। उन्होंने कहा कि हम समय से बहुत आगे निकल आए हैं यदि आप पुराना दौर होता तो यह करना सही लगता लेकिन जिस तरह से तेजी से परिवर्तन आ रहा है इस दौर में यह करना संभव नहीं है।

deepika ranveer kissing

रणबीर और दीपिका ने अपनी शादी से पहले कई फिल्मों में अपने को-स्टार के साथ किसिंग सीन को किया है। वहीं इस जोड़ी ने भी एक साथ कई फिल्मों में काम किया जो सुपरहिट रही है। बता दें कि दोनों ही कलाकार जल्दी ही फिल्म 83 में एक साथ नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *