29.2 C
India
Thursday, January 20, 2022

फिल्म 83 को देखकर इमोशनल हुई दीपिका पादुकोण, रोते हुए कबीर खान को फोन लगा कहीं यह बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की परफेक्ट जोड़ी कही जाने वाली दीपिका और रणवीर सिंह एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में शुक्रवार को या फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होना है दोनों ही कलाकार अपनी आने वाली फिल्म के लिए जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। यह एक बायो पिक फिल्म है जोकि भारत के साल 1983 में जीते गए वर्ल्ड कप की स्टोरी को दर्शाती है। रणवीर सिंह कपिल देव का किरदार निभाते हुए नजर आने वाले हैं।

- Advertisement -

Deepika Padukone Ranveer Singh Kabir Khan 4

बता दें कि इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 83 की स्टोरी को देखते हुए इस फिल्म को देखने की सभी की उत्सुकता दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है फिल्म को कबीर खान के निर्देशन में बनाया गया है हाल ही दोनों कलाकार जहां फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। वहीं कबीर खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि इस फिल्म को देखते हुए खुद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इतनी ज्यादा इमोशनल हो गई कि वह फिल्म के दौरान ही रोने लगी।

दीपिका फिल्म देख हुई इमोशनल

Deepika Padukone Ranveer Singh Kabir Khan 3

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू के दौरान फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने बताया कि हाल ही में उनके पास अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फोन आया लेकिन वह हेलो हेलो चिल्लाते रहे उधर से किसी भी तरह की कोई भी आवाज नहीं आई समझ ही नहीं आ रहा था कि आखिरकार ऐसा क्या हो रहा है। क्योंकि पहले कभी ऐसा नहीं हुआ उन्हें लग रहा था कि गलती से फोन आया होगा।

Deepika Padukone Ranveer Singh Kabir Khan 2

काफी समय तक चुप रहने के बाद जब दीपिका पादुकोण ने बताया कि सुबह काफी ज्यादा इमोशनल हो गई है और उससे बोलने की भी नहीं बन रही है। बदले में उन्होंने आई एम सॉरी भी कहा या पूरी बात सुन कबीर खान समझ गए कि दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा इमोशनल हो गई है। उन्होंने भी कह दिया क्या आगे कुछ बताने की जरूरत नहीं है। वह आपकी भावनाओं को समझ गए। बता दें कि फिल्म में दोनों पति पत्नी साथ में दिखाई देने वाले हैं और फिल्म के दौरान भी दोनों पति-पत्नी का ही किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!