रियल लाइफ में सगे भाई बहन है दयाबेन और सुंदरलाल, अपनी अदाकारी से जीत रहे हैं लोगों का दिल

फेमस कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर में पहचान बनाने वाली दिशा वकानी पिछले कुछ सालों से इस शो को छोड़ चुकी है बता देगी उनकी वापसी को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे हैं कि दिशा कभी भी सेट पर दोबारा आ सकती है लेकिन उनकी तरफ से अभी इस तरह का कोई भी जवाब नहीं दिया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की दिशा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुकी है इतना ही नहीं अभिनेत्री बी ग्रेट की फिल्में भी कर चुकी है।

mayur and disha vakani

लेकिन दिशा को सबसे बड़ी पहचान तारक मेहता शो के किरदार दयाबेन ने दिलाई है। वैसे तो इस सीरियल के सभी किरदार लोगों को हंसाने का काम करते हैं लेकिन शो में कभी कबार लोगों को एंटरटेन करते हुए दिखाई देने वाले सुंदरलाल के बारे में आज हम आपको कुछ बताने जा रहा है शो में दयाबेन के भाई सुंदरलाल हमेशा ही अपने जीजा जेठालाल को परेशान करते हुए नजर आते हैं और उनकी यही अदा है लोगों को लुभाने का काम करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mayur Vakani (@mayur_vakaniofficial)


लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के भाई का रोल निभाने वाले सुंदरलाल रियल लाइफ में भी उनके सगे भाई हैं। जी हां उनका नाम मयूर वकानी है जो गुजराती मनोरंजन दुनिया में एक बड़ा नाम है दोनों बहन भाइयों ने पहले गुजराती सिनेमा में काफी समय तक काम किया। दोनों बहन भाई को तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी समय से साथ में देखा जाता रहा है।

Mayur Disha Vakani

बात करें दोनों बहन भाई के करियर की तो दोनों ने गुजराती थिएटर को बहुत छोटी उम्र में ही ज्वाइन कर लिया था। जिसके बाद से ही वह गुजराती सिनेमा के लिए काम करते आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई सीरियल के अलावा फिल्मों में भी अपनी अदाकारी दिखाइ है। लेकिन दयाबेन पिछले कुछ समय से किसी भी शो में नजर नहीं आ रही है।

Disha Vakani Husband

मनोरंजन दुनिया से जुड़ी होने के बाद भी दया बहन ने किसी कलाकार से शादी ना करते हुए एक चार्टर्ड अकाउंटेंट से शादी की है। वही शो के दौरान उनकी प्रेगनेंसी की खबर सामने आई थी। और इस दौरान उन्होंने शो से रेस्ट ले लिया था। इसके बाद से वह दोबारा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सेट पर नहीं पहुंची है। और ना ही उनकी तरफ से कुछ कहा गया है कि वह कब इस शो को दोबारा ज्वाइन करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *