रवीना टंडन से भी ज्यादा खूबसूरत है बेटी राशा थडानी, खूबसूरती में नहीं है बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पीछे

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन (Raveena Tandon) टीनेज से ही बेहद खूबसूरत है और आज भी उनकी खूबसूरती के कई लोग दीवाने हैं। रवीना टंडन की ही तरह है उनकी बेटियां भी खूबसूरत है। आप सभी जानते हैं कि रवीना टंडन ने दो बेटियों को गोद लिया हुआ है। उनकी सबसे छोटी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) खूबसूरती में बहुत आगे हैं जिसके कारण इतनी छोटी उम्र में ही उनकी फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है। रवीना टंडन की ही तरह उनकी बेटी राशा आकर्षक और स्टाइलिश है।


रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा थडानी अपने बचपन से ही फोटोजेनिक रही है। उनके द्वारा बनाए हुए विभिन्न विभिन्न एक्सप्रेशन रवीना टंडन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। राशा थडानी बचपन में जितनी खूबसूरत दिखती थी अब बड़ी होकर भी वह उतनी ही सुंदर लगती हैं। रवीना टंडन के दोस्त और परिवार सभी लोग मानते हैं कि राशा की खूबसूरती बॉलीवुड अभिनेत्रीयों जैसी ही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@officialrashathadani)


रवीना टंडन की छोटी बेटी राशा जो अभी 16 साल की है और उनकी दिलचस्पी म्यूजिक में है। राशा थदानी को अपनी मां रवीना टंडन की तरह अभिनय करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है वह तो गाना गाने और संगीत के इंस्ट्रूमेंट बजाना पसंद करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@officialrashathadani)


कुछ दिनों पहले ही रवीना टंडन और अनिल थडानी की बेटी राशा का जन्मदिन था और उन्होंने अपने 16 वर्ष पूरे किए थे। रवीना टंडन ने उनके जन्मदिन पर काफी शानदार पार्टी का आयोजन किया था। रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की पार्टी की तस्वीरें भी पोस्ट की और अपनी लाडली बेटी को बधाइयां भी दी थी। राशा थदानी को पढ़ाई के साथ सिंगिंग और संगीत इंस्ट्रूमेंट्स बजाना बहुत पसंद है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@officialrashathadani)


संगीत के साथ राशा थडानी की रूचि पालतू जानवरों में भी है जिसमें उन्हें सबसे ज्यादा प्रिय डॉग है। राशा थडानी कई बार अपने पेट्स के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है। संगीत के साथ-साथ राशा थडानी को अपनी बड़ी बहनों और भाई के साथ समय बिताना बहुत पसंद है। अपने परिवार की कई सारी फोटोग्राफ्स वह अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं।


राशा थडानी फैमिली के सभी सदस्यों से बहुत प्यार करती है और उनके मस्ती भरे पल सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। पोस्ट को देखकर पता चलता है कि राशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। एक म्यूजिक लवर होने के कारण राशा को डांस में भी रूचि है। राशा को कई पारिवारिक आयोजन में डांस करते हुए देखा गया है। राशा की प्रतिभा को सोशल मीडिया पर देखकर रवीना टंडन के फैंस कहते हैं कि आप भी आपकी मां की तरह प्रतिभावान है। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कहा कि राशा अपनी मां रवीना की तरह एक सफल अभिनेत्री बनेंगी।


राशा थडानी का अपनी मां रवीना टंडन से तालमेल काफी अच्छा है और दोनों काफी समय साथ बिताते हैं। राशा कहती हैं कि उन्होंने अपनी मां से जीवन में बहुत कुछ सीखा है और वह दुनिया की सबसे अच्छी मां है। रवीना की तरह ही राशि सिंपल और सादगी पसंद है। राशा टीनेज में होने के बावजूद मेकअप और आर्टिफिशियल चीजों से दूरी ही बनाए रखती हैं। राशा का मानना है कि खूबसूरती मेकअप से नहीं आपके व्यवहार से आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *