28 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Dark Secrets Of Bachchan: जब बच्चन परिवार को झेलने पड़े जमाने के ताने, बिग बी की फैमिली पर लग चुके हैं ये बड़े लांछन

Dark Secrets Of Bachchan Family: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन आज अपना 80वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपना जीवन फिल्म इंडस्ट्री के नाम किया है। जब से उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखे हैं। उसके बाद से ही वह लगातार काम किए जा रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन अपने अब तक के करियर में अनगिनत फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म बनाई है।

New WAP

jaya bachchan disclose about amitabh aishwarya

यही कारण है कि आज उन्हें बिग बी के नाम से भी जाना जाता है। वैसे तो अमिताभ बच्चन किसी की पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में काफी परेशानियों को भी चेहरा लेकिन एक बार सक्सेस मिलने के बाद उन्होंने अपना एक अलग ही मुकाम हासिल किया है। आज भी उनकी कलाकारी को पहले जितना ही पसंद किया जाता है।

New WAP

लेकिन आज हम उनके जन्मदिन के मौके पर कुछ ऐसे किस्तों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसको लेकर बच्चन परिवार हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है। इतना ही नहीं कई बार उनके परिवार को इन बातों को लेकर नाचन भी लगाए गए और ताने भी सुनने को मिले। वैसे तो बच्चन परिवार अपनी लोकप्रियता के लिए हमेशा ही चर्चाओं का विषय बना रहता है। लेकिन कुछ ऐसी बातें भी है। जिसकी वजह से बच्चन परिवार कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में रहा है।

भरी महफिल में किया था बहू को किस

Amitabh bachchan Aishwarya Rai

कुछ समय पहले महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। जिसमें एक इवेंट के दौरान बिग बी और ऐश्वर्या राय ए सिंगल में नजर आते हैं कि लोगों ने का गलत मतलब निकालते हुए दोनों की इस तस्वीर को गलत बताया था तस्वीरों को देखने पर ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या अमिताभ बच्चन को किस कर रही है। जबकि ऐसा नहीं था वह कानों में कुछ बोल रही थी। लेकिन कैमरे के एंगल की वजह से इस तस्वीर को काफी गलत लिया गया था।

श्वेता नंदा के तलाक की वजह से रहे चर्चाओं में

Amitabh Bachchan Shweta Nanda

बिग बी की एक बेटी भी है जिनका नाम श्वेता नंदा है जिनकी शादी काफी समय पहले ही हो चुकी है। लेकिन वह ज्यादातर अपने पिता के साथ में ही नजर आती है। ऐसे में उनको लेकर यह तक खबर चर्चाओं में रही है कि उनका तलाक हो चुका है। जबकि हकीकत में ऐसा कुछ नहीं है। वहां अपने पति के बिजनस को संभालती है इस वजह से ज्यादातर मुंबई में रहती है।

मां बेटी के बीच है दूरियां

jaya bachchan shweta bachchan nanda

बच्चन परिवार इस वजह से भी काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा है कि मां जया बच्चन और बेटी श्वेता नंदा के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती है यहां भी बताया जाता है कि श्वेता नंदा की शादी इस वजह से ही बहुत जल्द कर दी गई थी। लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ भी नहीं है, हमेशा दोनों मां बेटी को एक साथ में देखा जाता है दोनों के बीच में काफी अच्छा रिश्ता है।

ऐश्वर्या और अनंत श्वेता नंदा की नहीं बनती

shweta nanda aishwarya

बहुत बार यह भी सुनने में आया है कि ऐश्वर्या राय और उनकी ननंद श्वेता नंदा के बीच काफी अच्छे रिश्ते नहीं है जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है। जब भी दोनों एक साथ में होती है दोनों के चेहरे पर एक अलग ही स्माइल देखने को मिलती है और दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है।

बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं अमिताभ बच्चन

Amitabh Bachchan Intimate Scene

आज इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर चुके अमिताभ बच्चन कभी काफी परेशानियों के दौर से गुजर रहे थे। ऐसे में उन्होंने बी ग्रेड फिल्मों में भी काम किया था। जिसको लेकर आज भी वह चर्चाओं में बने रहते हैं।

सास-बहू के बीच होती है अनबन

Jaya Bachchan Aishwarya Rai 2

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री का हिस्सा रही है और आज दोनों सास बहू है। इतना ही नहीं दोनों के बीच में काफी अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है। लेकिन कई बार दोनों को लेकर यह खबरें भी सामने आ चुकी है कि दोनों के बीच में रिश्ते अच्छे नहीं है। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles