21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

राजा की तरह आलीशान जिंदगी जीते हैं क्रिकेटर सुरेश रैना, करोड़ों रुपए का बना है आलीशान बंगला, देखें तस्वीरें

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना अपनी शानदार बल्लेबाजी से जाने जाते हैं बता दें कि वह क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन आईपीएल में उनकी शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलती है उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई शानदार पारियां खेली है वहीं उन्होंने लोगों के बीच में भी अपनी काफी बड़ी लोकप्रियता बनाई है आज भी सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ होती रहती है। आज हम आपको सुरेश रैना की आलीशान जिंदगी के बारे में आपको बताने जा रहे हैं।

- Advertisement -

भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रहते हुए क्रिकेटर सुरेश रैना ने दौलत और शोहरत दोनों ही खूब कमाई है। आज हम आपको उनके आलीशान बंगला की तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। जो उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के पॉश इलाके राज नगर में बना हुआ है। हालांकि सुरेश रैना के पास और भी कई में की प्रॉपर्टी या मजबूत है जिसमें दिल्ली और लखनऊ का नाम भी शामिल है।

उनके इस आलीशान बंगले की कीमत तकरीबन 18 करोड़ रुपए है। जिसकी सुंदरता देखते ही बनती है। सुरेश रैना ने अपनी इस घर का इंटीरियर काफी शानदार करवाया है घर में पर्दो से लगाकर कलर कलर तक सभी चीजों की खाफी ज्यादा ख्याल रखा गया है जो इस आलीशान बंगले को काफी ज्यादा सुंदर बनाता हैं। इनके घर में जिम भी मौजूद हैं।

क्रिकेटर सुरेश रैना सोशल मीडिया पर अक्सर अपने आलीशान घर की तस्वीरों को साझा करते रहते हैं इतना ही नहीं उनके घर में बड़ा सा हॉल भी मौजूद है जहां बड़ी सी डीपी लगी हुई है और वह भी काफी लग्जरी उन्होंने अपने घर में रखे हैं। सोशल मीडिया पर सुरेश रैना के घर की तस्वीरें मौजूद है जिन्हें आप उनके आलीशान बनने की सुंदरता को देख सकते हैं।

सुरेश रैना के आलीशान बंगले में हर सुख सुविधा मौजूद है इतना ही नहीं उनका यह बंगला काफी बड़ी जगह में बना हुआ है साल 2017 के दौरान क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी पहुंचे थे। बता दें कि सुरेश रैना अपने घर में पूरे परिवार के साथ में रहते हैं और वे परिवार के साथ तस्वीरों को साझा करते रहते हैं। जिसमें आप उनके घर के अंदर की झलक देख सकते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!