22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

दीवानगी: अपनी गर्लफ्रैंड के कहने पर हज़ारों फिट ऊंचाई से कूद गए सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी, ऐसा हुआ हाल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इन दिनों अपनी फिल्म तड़प को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में चल रहे हैं। बता दें कि फिल्म के दौरान उनके द्वारा दिया गया। इंटिमेट सीन काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रहा है और इससे जुड़ी वीडियो और फोटो को वायरल हो रही है। बता दें कि फिल्म का कलेक्शन भी अच्छा देखने को मिला है और सब उनकी अदाकारी की तारीफ भी कर रहे हैं।

- Advertisement -

ahan shetty tania shroff cozy moment

लेकिन आज हम उनके फिल्मी करियर नहीं बल्कि उनके पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। अहान शेट्टी अक्सर ही अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं बता दें कि वह अपनी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के साथ बहुत खूब स्पॉट होते हैं और दोनों की लव स्टोरी भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है। लेकिन एक बार उन्होंने खुद अपनी दीवानगी के बारे में बताते हुए सभी को चौंका दिया था। उन्होंने बताया था कि जब भी एक बार वे अपनी गर्लफ्रेंड विमान में सफर कर रहे थे। वहीं इस दौरान वे अपनी गर्लफ्रेंड के कहने पर हजारों फ़ीट उचाई से नीचे कूद गए थे।

ahan shetty father suniel shetty

इस बारे में उन्होंने कुछ जानकारी देते हुए बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने इस तरह से हजारों फीट ऊपर स्काई डाइविंग करने का फैसला किया था। बता दे कि वह अपनी गर्लफ्रेंड से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और अक्सर ही दोनों को एक साथ में देखा जाता है लेकिन जिस तरह से उन्होंने अपनी जान को खतरे में डालकर हजारों फीट ऊपर विमान से कूदकर इस तरह के स्टंट किए जो कि खतरनाक भी साबित हो सकते थे। ऐसी दीवानगी कभी कबार भारी भी पड़ जाती है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!